scriptये कश्मीर में कर आए हाथ साफ, इनकी कारगुजारी देखकर चकरा गई पुलिस | Theft in kashmir, police arrest two culprits | Patrika News
अजमेर

ये कश्मीर में कर आए हाथ साफ, इनकी कारगुजारी देखकर चकरा गई पुलिस

www.patrika.com/rajasthan-news

अजमेरOct 03, 2018 / 05:10 am

raktim tiwari

theft in kashmir

theft in kashmir

अजमेर.

कश्मीर में मोबाइल शॉप में चोरी की वारदात अजमेर के युवकों ने अंजाम दी। चोरी की वारदात अंजाम देने के बाद आरोपितों ने चोरी का सारा माल शहर की दुकानों पर खपा दिया। मामले में कश्मीर पुलिस ने दो जनों को हिरासत में लेकर क्रिश्चियन गंज थाने में पूछताछ में जुटी है जबकि उनके तीसरे साथी की पुलिस तलाश में जुटी हुई है।
जानकारी अनुसार कश्मीर पुलिस ने स्थानीय क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस की मदद से तीसरे युवक की तलाश के प्रयास किए। पुलिस पूर्व में हिरासत में लिए गए दोनों युवकों से उनके तीसरे साथी की पड़ताल में जुटी है। माना जा रहा है कि तीसरा साथी ही गिरोह का मास्टर माइंड है।
जिसने चोरी की वारदात के बाद चोरी के मोबाइल फोन को शहर में अलग-अलग दुकानदार और ग्राहकों के पास ठीकाने लगाया ता। स्थानीय और कश्मीर पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। गौरतलब है कि सोमवार को कश्मीर पुलिस की टीम अजमेर पहुंची थी। साइक्लोन टीम की मदद से उन्होंने दो युवकों को हिरासत में ले रखा है।
बिल बुक से बेचा

चोरी की बड़ी वारदात के खुलासे के लिए कश्मीर पुलिस टोह लगाते हुए अजमेर पहुंच गई। उन्होंने स्थानीय पुलिस की मदद से दो जनों को चोरी के मोबाइल के साथ पकड़ा। उन्होंने मोबाइल अन्य व्यक्ति से खरीदना कबूल रहे है। प्रकरण में खास बात यह है कि चोर ने कश्मीर स्थित दुकान से बिल बुक भी चुराई थी। जिसका इस्तेमाल चोरी के मोबाइल को बेचने में इस्तेमाल किया। मोबाइल बिल के साथ मिलने पर आसानी से बिक भी गए।
भाई साहब कमाल की है ये नौकरी….

राजस्थान इंजीनियर एकता मंच (रीम) के तत्वावधान में 4800 गे्र पे की मांग को लेकर संभाग के कनिष्ठ अभिंयताओं ने गांधी भवन पर झाडू़ लगाई तथा महात्मा गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण करते हुए मौनव्रत किया। इसके बाद अभियंताओं ने जुलूस निकाला। राजस्थान काउंसिल ऑफ डिप्लोमा इंजीनियर्स के संभागीय महासचिव जितेन्द्र सिंह ने कनिष्ठ अभियंताओं की मांग का समर्थन करते हुए सहयोग का भरोसा दिलाया
ग्रेजुऐट इंजीनियरिंग एसोसिएशन के राजथान के सचिव अशोक रंगनानी से भी समर्थन किया। कनिष्ठ अभियंता बुधवार को एडीए, पीडब्ल्यूडी, जल संसाधन विभाग में पुष्प भेंट कर गांधीवादी तरीके से समर्थन मांगेगे। आन्दोलन के क्रम में कनिष्ठ अभियंता शहर के दोनो ही मंत्रियों को ज्ञापन सौंपेंगे। कलक्ट्रेट पर धरने में अजमेर,नागौर, भीलवाड़ा तथा टोंक के कनिष्ठ अभियंता भी शामिल होंगे।

Home / Ajmer / ये कश्मीर में कर आए हाथ साफ, इनकी कारगुजारी देखकर चकरा गई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो