script…अनाज की बोरी तक उठा ले गए चोर | ... thieves took away the sack of grain | Patrika News
अजमेर

…अनाज की बोरी तक उठा ले गए चोर

मदार : चोर गिरोह ने दो सूने मकान में दी चोरी की वारदात अंजाम
अलवर गेट थाना पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण, लगातार बढ़ती चोरी की वारदातों से दहशत

अजमेरNov 10, 2020 / 01:58 pm

manish Singh

...अनाज की बोरी तक उठा ले गए चोर

…अनाज की बोरी तक उठा ले गए चोर

अजमेर.
शहर सक्रिय चोर गिरोह बीती रात अलवर गेट थाना क्षेत्र में दो सूने मकान में चोरी की वारदात अंजाम दी। जहां एक मकान से चोर चांदी की बर्तन, मूर्ति चुरा ले गए। वहीं दूसरे मकान से पानी की मोटर व अनाज की बोरी उठा ले गए। मामले में पीडि़त की रिपोर्ट पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया है।
केस-1
रविवार रात चोर मदार इन्द्रा कॉलोनी निवासी धापूदेवी के सूने मकान में चोरी की वारदात अंजाम दे गए। धापूदेवी ने बताया कि चोर मकान के पांच कमरों का ताला तोड़ा लेकिन में यहां ज्यादा कुछ नहीं मिला। आखिर चोर पानी की मोटर व 100 किलो वजनी अनाज की बोरी उठा कर ले गए।
पहले भी चोरी
धापूदेवी ने बताया कि ठीक एक साल पहले दीपावली पर चोरी की वारदात पेश आई थी। तब चोर बेटी की शादी के लिए लगाया गया दहेज का सामान और गहने समेत कीमती सामान चोरी कर ले गए।
केस-2
चोरी की दूसरी वारदात पड़ौस में रहने वाले पवन अटारिया के मकान में हुई। अटारिया अपने जवाहर जादूगर स्थित मकान पर गए हुए थे। चोर सूने मकान का ताला तोड़कर चांदी के बर्तन, पूजा की ताख से भगवान लक्ष्मी व गणेश की चांदी की मूर्ति और ज्वैलरी चोरी कर ले गए। चोर ने नकब से दोनों कमरे के ताले तोड़े जबकि अलमारी में चाबी लगी मिली जिससे ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी। प्राची अटारिया ने बताया कि पड़ोसी ने उन्हें सुबह मकान के ताले टूटने की सूचना दी। सूचना पर पहुंचे तो सारा सामान बिखरा मिला। अलमारी के लॉकर में ज्यादा सामान नहीं था। चोर कीमती सामान चुराकर ले गए जबकि बाकि सामान बिखेर गए। चोरी गए सामान की कीमती 30 से 40 हजार रुपए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो