scriptबॉर्डर पर पुलिस की सख्ती के बावजूद नहीं सुधरे हालात | Things did not improve despite strictness | Patrika News
अजमेर

बॉर्डर पर पुलिस की सख्ती के बावजूद नहीं सुधरे हालात

-बीते 24 घंटे में 315 कार्रवाई कर – 76 वाहन जब्त
जिले में कोविड-19 प्रोटोकॉल की पालना में दिन-रात लगाई गई नाकाबंदी में गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध बीते 24 घंटों में 315 कार्रवाई कर 52,500 का जुर्माना वसूला गया है। इस दौरान 76 वाहनों को भी जब्त किया गया है।

अजमेरMay 18, 2021 / 12:33 am

Dilip

Police Action-सड़क पर निकलने पर लगाई फटकार, जरूरतमंद को खाने के पैकेट भी बांटे

Police Action-सड़क पर निकलने पर लगाई फटकार, जरूरतमंद को खाने के पैकेट भी बांटे

धौलपुर. जिले में कोविड-19 प्रोटोकॉल की पालना में दिन-रात लगाई गई नाकाबंदी में गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध बीते 24 घंटों में 315 कार्रवाई कर 52,500 का जुर्माना वसूला गया है। इस दौरान 76 वाहनों को भी जब्त किया गया है। पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया कि पुलिस ने पिछले 24 घंटों में जिले भर में मास्क नहीं लगाने पर 9 व्यक्तियों पर 4500, सार्वजनिक स्थान पर थूकने पर 14 व्यक्तियों से 2800, और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर 212 व्यक्तियों पर 21200 रूपए का जुर्माना वसूला गया है।
इसी प्रकार एमवी एक्ट मे 80 चालान व 76 वाहनों को जब्त करते हुए 24,000 रूपए जुर्माने के वसूल किए गए हैं। बोर्डर पर पुलिस का डेरागृह विभाग के आदेशों की पालना में मध्यप्रदेश के मुरैना जिला बॉर्डर सागरपाडा एवं उत्तर प्रदेश के आगरा बॉर्डर बरैठा सीमा पर सख्ती के निर्देश दिए गए है।
सोमवार को पुलिस जाब्ते ने यहां मध्य प्रदेश व उत्तर प्रदेश की सीमाओं से धौलपुर की सीमा में प्रवेश करने वाले केवल अति आवश्यक वाहनों को ही प्रवेश दिया गया। इस दौरान निजी वाहनों को लेकर दोनों प्रदेशों की सीमाओं पर पहुंचे लोगों को वापस लौटा दिया। इस दौरान केवल संबंधित जिलाधिकारियों के पास लेकर पहुंचे वाहनों को ही सीमा में प्रवेश करने की अनुमति दी गई। राज्य में चिकित्सा, अन्य आपातकालीन एवं अनुमत श्रेणियों को छोड़कर एक जिले से दूसरे जिले, एक शहर से दूसरे शहर, शहर से गांव, गांव से शहर और एक गांव से दूसरे गांव में सभी प्रकार के आवागमन पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया गया है।

Home / Ajmer / बॉर्डर पर पुलिस की सख्ती के बावजूद नहीं सुधरे हालात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो