scriptआखिर सादुलपुर विधायक की जान को किससे है खतरा? जेड सुरक्षा घेरे में रहेंगी कृष्णा पूनियां | threatens the life of Sadulpur MLA | Patrika News
अजमेर

आखिर सादुलपुर विधायक की जान को किससे है खतरा? जेड सुरक्षा घेरे में रहेंगी कृष्णा पूनियां

खुफिया पुलिस की रिपोर्ट से सरकार व प्रशासन में खलबली,राउण्ड द क्लॉक पीएसओ सुरक्षा की जगह अब बढ़ाया दायरा, विधायक के पति की सुरक्षा के लिए मिलेंगे दो पीएसओ

अजमेरJul 05, 2020 / 10:17 am

suresh bharti

krishna_poonia.jpg

अजमेर/चूरू. सादुलपुर विधायक कृष्णा पूनियां को आखिर किससे खतरा है। वह तो किसी विवादास्पद मामले में लिप्त भी नहीं बताई जाती। आपराधिक गिरोह से दूर-दूर का नाता भी नहीं है। किसी को संरक्षण देने के आरोप भी नहीं लगे। फिर अचानक ऐसा क्या हो गया कि विधायक पूनिया की जान को खतरे जैसी नौबत आ गई। इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है, लेकिन कयास के सिवाय कुछ नहीं है।

सोशल मीडिया में अप्रमाणिक खबरें

जानकारों की मानें तो राजगढ़ थानाधिकारी रहे विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या मामले में सादुलपुर विधायक पर सोशल मीडिया में अप्रमाणिक खबरें जरूर चली, लेकिन वे बेदम निकली। आत्महत्या से पहले विश्नोई किसी दबाव में बताए। मानसिक तनाव के चलते वह परेशान नजर आते थे। इसी के चलते उन्होंने फंदे पर झूलने जैसा जैसा कदम उठा लिया, लेकिन दबाव किसका था। वह क्यों तनाव में थे। इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई। हालाकि विश्नोई आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच चल रही है।

कड़ी सुरक्षा का फैसला

खुफिया पुलिस की रिपोर्ट के बाद राज्य सरकार ने कोई कोताही नहीं बरती। पुलिस मुख्यालय से चूरू एसपी को विधायक पूनियां व इनके पति की सुरक्षा कड़ी करने के निर्देश मिले हैं। सीआईडी सुरक्षा जयपुर की ओर से विधायक की जान को खतरा बताने पर पुलिस मुख्यालय से विधायक पूनियां को जेड सुरक्षा देने को कहा गया है। फिलहाल उनको राउण्ड द क्लॉक पीएसओ सुरक्षा मुहैया थी। उनके पति कोच वीरेन्द्र पूनियां को दो पीएसओ सुरक्षा व्यवस्था प्रदान की जाएगी।

ऐसी रहेगी पूनियां दम्पती की सुरक्षा

विधायक पूनियां के निवास पर दस सशस्त्र सुरक्षा गार्ड का जाप्ता रिजर्व लाइन चूरू से रहेगा। दो पीएसओ राउण्ड द क्लॉक सहित कुल छह पीएसओ का जाप्ता, एस्कोर्ट के लिए वाहन 12 का जाप्ता रिजर्व पुलिस लाइन से तैनात रहेगा। विधायक पूनियां की सुरक्षा के लिए राउण्ड द क्लॉक दो वॉचर्स तैनात रहेंगे। आम्र्ड एस्कॉर्ट के लिए एक प्रशिक्षित चालक रहेगा। साथ ही उनके पति कोच वीरेन्द्र पूनिया की सुरक्षा के लिए दो पीएसओ रहेंगे।

Home / Ajmer / आखिर सादुलपुर विधायक की जान को किससे है खतरा? जेड सुरक्षा घेरे में रहेंगी कृष्णा पूनियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो