यातायात पुलिस ने दिया ईमानदारी का परिचय

यात्री का बस में छूटा पर्स लेकर दिया वापस

धौलपुर जिले में पुलिस इन दिनों अच्छा काम कर रही है। इसकी बानगी कई दिनों से देखने को मिल रही है। शुक्रवार को फिर एक बार से यातायात पुलिस ने अच्छा काम किया। एक महिला यात्री का बस में रुपयों से भरा पर्स रह गया। करीब 15 मिनट बस का पीछाकर रोडवेज बस को रुकवाकर सुरक्षित लाकर दिया। इस पर यात्री और उसके परिवार ने पुलिस का आभार जताया।

By: Dilip

Published: 20 Feb 2021, 12:07 AM IST

बाड़ी. धौलपुर जिले में पुलिस इन दिनों अच्छा काम कर रही है। इसकी बानगी कई दिनों से देखने को मिल रही है। शुक्रवार को फिर एक बार से यातायात पुलिस ने अच्छा काम किया। एक महिला यात्री का बस में रुपयों से भरा पर्स रह गया। करीब 15 मिनट बस का पीछाकर रोडवेज बस को रुकवाकर सुरक्षित लाकर दिया। इस पर यात्री और उसके परिवार ने पुलिस का आभार जताया। यात्री कैलादेवी जाने के लिए निकला था। जिसका नाम राहुल है और वह हनुमानगढ़ से आया था।

उसने बताया कि वह हनुमानगढ़ से धौलपुर आया था, जहां से उसे कैलादेवी जाना था, लेकिन बाड़ी में किसी काम से उतरना पड़ा। ऐसे में उसकी पत्नी एवं अन्य परिवारीजन बस से उतर आए, लेकिन बाद में पता चला कि उसकी पत्नी का पर्स गायब है। जिसमे रुपए, मोबाइल और जरूरी कागजात भी थे। बस में ही छूट गया था। इस पर वे घबरा गए और तुरंत सामने खड़ी यातायात पुलिस से जाकर गुहार लगाई। इस पर यातायात पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कांस्टेबल जीतेंद्र सिंह, कैलाश चंद्र को बाइक से बस का पीछा करने और बस को रुकवाकर पर्स को देखने के निर्देश दिए। 15 मिनट तक पीछा करने के बाद दोनों पुलिस के जवानों ने बस को रुकवाया और सीट पर जाकर देखा तो एक साइड में पर्स सुरक्षित रखा था। जिसमें सारा सामान भी सुरक्षित मिला है। इस पर यातायात पुलिस ने यात्री को लौटा दिया। जिसमें सारा सामान मौजूद था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned