scriptप्रशिक्षु आईपीएस ने दी सट्टे की फड़ पर दबिश, दरगाह थाना अनजान! | Trainee IPS gave a damn on the betting | Patrika News
अजमेर

प्रशिक्षु आईपीएस ने दी सट्टे की फड़ पर दबिश, दरगाह थाना अनजान!

जुआ सट्टे के खिलाफ अभियान :

अजमेरJan 24, 2021 / 03:03 am

manish Singh

प्रशिक्षु आईपीएस ने दी सट्टे की फड़ पर दबिश, दरगाह थाना अनजान!

प्रशिक्षु आईपीएस ने दी सट्टे की फड़ पर दबिश, दरगाह थाना अनजान!

अजमेर.
जुआ-सट्टे के खिलाफ पुलिस कप्तान जगदीशचन्द्र शर्मा की ओर से चलाए जा रहे जीरो टॉलरेन्स अभियान में शनिवार को प्रशिक्षु आईपीएस हरिशंकर ने छापामार कार्रवाई की। कार्रवाई दरगाह थाने से चंद कदमों के फासले पर अंजाम दी गई। हालांकि यहां पकड़े गए तीनों सटोरियों को आईपीएस ने दरगाह थाने के हवाले कर दिया। सुपुर्दगी के पश्चात थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कार्रवाई को अंजाम दिया।
प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारी हरिशंकर ने शनिवार शाम को दरगाह बाजार स्थित मधुशाह गली में सट्टे की फड़ पर दबिश दी। यहां तीन जनों को सट्टा पर्ची से जुए पर दांव लगाते व खाईवाली करते पकड़ा। आईपीएस अधिकारी की कार्रवाई की भनक के बावजूद दरगाह थाने से घटना स्थल पर कोई नहीं पहुंचा। आईपीएस अधिकारी ने चांद बावड़ी निवासी कृपालदास उर्फ गोपाल, शास्त्री नगर चुंगी चौकी निवासी फूलचन्द माली व लौंगिया मोहल्ला गली नम्बर 10 निवासी जहुरूद्दीन पुत्र उमरूद्दीन को पकड़ा। पुलिस ने तीनों से सट्टा पर्ची के साथ 31 हजार 160 रुपए की रकम बरामद की। इसके बाद तीनों को दरगाह थाने के सुपुर्द कर दिया।
सुपुर्दगी के बाद कार्रवाई

आईपीएस अधिकारी की सुपुर्दगी के बाद दरगाह थाने की टीम तीनों को फिर से मधुशाह गली लेकर आई। जहां कार्रवाई को अंजाम देकर तीनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया।
इनका कहना है…

मधुशाह गली में सट्टा पर्ची की सूचना थी। टीम के साथ दबिश देकर तीन जनों को गिरफ्तार किया। कार्रवाई के लिए दरगाह थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया।
हरिशंकर, प्रशिक्षु आईपीएस

Home / Ajmer / प्रशिक्षु आईपीएस ने दी सट्टे की फड़ पर दबिश, दरगाह थाना अनजान!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो