scriptकोरोना पॉजिटिव युवक सहित दो की मौत | Two dead, including Corona positive youth | Patrika News
अजमेर

कोरोना पॉजिटिव युवक सहित दो की मौत

रीको औद्योगिक क्षेत्र पालरा निवासी 22 वर्षीय युवक व ब्यावरके वृद्ध ने तोड़ा दम, एक ही दिन में चार मृतकों का अंतिम संस्कार

अजमेरJul 25, 2020 / 01:11 am

CP

कोरोना पॉजिटिव युवक सहित दो की मौत

कोरोना पॉजिटिव युवक सहित दो की मौत

अजमेर. जवाहर लाल नेहरू अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में उपचाररत कोरोना संक्रमित रीको इंडस्ट्रीयल एरिया पालरा निवासी 22 वर्षीय युवक एवं ब्यावर निवासी 62 वर्षीय मरीज की मौत हो गई। दोनों संक्रमितों की मौत के बाद आपदा प्राधिकरण प्रबंधन को सूचना दी गई। नगर निगम कार्मिकों ने पुष्कर रोड स्थित मोक्षधाम में अंतिम संस्कार किया। अजमेर में कोरोना से शुक्रवार तक 39 मरीजों की मौत हो चुकी है।
मेडिकल कॉलेज के अति. प्रधानाचार्य डॉ. संजीव माहेश्वरी ने बताया कि रीको इंडस्ट्रीयल एरिया पालरा निवासी युवक 14 जुलाई को कोरोना सस्पेक्ट वार्ड में भर्ती हुआ था। हर संभव उपचार के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका। शुक्रवार को युवक की मौत हो गई।
अन्य रोगों से भी पीडि़त था वृद्ध

इसी तरह ब्यावर निवासी 62 वर्षीय पुरुष कोरोना पॉजिटिव वार्ड में 22 जुलाई को भर्ती हुआ। जो पूर्व से ही ब्लड प्रेशर व फेफड़ों की कमजोरी से पीडि़त था। ऑक्सीजन की कमी के कारण बाईपैप मशीन भी लगाई गई। जांच में डायबिटीज, किडनी की कमजोरी तथा खून में इन्फेक्शन (सेफ्टीसीमिया) भी पाया गया।
00मेड़ता निवासी दो मृतकों का अंतिम संस्कार

अजमेर. जवाहर लाल नेहरू अस्पताल की मोर्चरी में रखे कोरोना संक्रमित मेड़ता निवासी महिला-पुरुष के शव का अंतिम संस्कार शुक्रवार सुबह निगम कार्मिकों ने किया। कोरोना संक्रमित मेड़ता निवासी महिला की अजमेर पहुंचने पर मृत्यु हुई थी, जबकि एक संक्रमित पूर्व से ही अजमेर में उपचारित था। शुक्रवार को नगर निगम के कार्मिकों ने कोतवाली पुलिस के एएसआई देवाराम के नेतृत्व में जाप्ते की मौजूदगी के बीच दोनों का अंतिम संस्कार किया। महिला का अंतिम संस्कार विद्युत शवदाह गृह तो मुस्लिम परिवार के संक्रमित मरीज का फॉयसागर रोड स्थित कब्रिस्तान में किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो