scriptबाइक चोरी गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार | Two members of the bike stealing gang arrested | Patrika News
अजमेर

बाइक चोरी गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

चोरी की आठ बाइकें बरामद, पुलिस ने पूछताछ की तो कबूली चोरी, खाना सप्लाई करने वाली एक निजी कम्पनी कर्मी भी शामिल

अजमेरMay 23, 2019 / 12:25 am

suresh bharti

Two members of the bike stealing gang arrested

बाइक चोरी गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

ब्यावर (अजमेर). कमाई कम है। दैनिक खर्चे बढ़ रहे हैं। महंगाई की मार है। घर-परिवार को पालना मुश्किल हो रहा है। आधुनिक जमाने में संसाधन बढ़ गए तो खर्चे भी कम नहीं हो रहे। खासकर युवकों के पास आय के अधिक साधन नहीं है।
साथ में कई बेरोजगार भी है जो जरूरतों पूरी करने के लिए आपराधिक कृत्य करने को बाध्य हैं। आजकल वाहन चोरी की वारदातें बढ़ रही है। ऑनलाइन क्राइम में इजाफा हो गया। आर्थिक तंगी से परेशान युवा चोरी कर रहे हैं।
ऐसा ही मामला ब्यावर पुलिस ने पकड़ा है। शहर थाना पुलिस ने बाइक चोरी के गिरोह को पकडऩे में सफलता हासिल की है।

पुलिस रिमांड पर

पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से आठ मोटरसाइकिलें बरामद की है। आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया। यहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया। आरोपित में एक खाना सप्लाई करने वाली निजी कम्पनी का डिलीवरी बॉय भी शामिल है। शहर थानाधिकारी रमेन्द्रसिंह ने बताया कि फतेहपुरि यादोयम निवासी चेतनसिंह ने शिकायत दी कि 19 मई को उदयपुर रोड स्थित एक समारोह स्थल पर शादी समारोह में गया था। इस दौरान उसकी मोटरसाइकिल चोरी हो गई।
सूचना पर धर-दबोचा

पुलिस ने उपनिरीक्षक सूरजमल, हैंड कांस्टेबल कन्हैयालाल, पंकज व बलवीर की टीम गठित की। टीम को सूचना मिली कि दो युवक देलवाड़ा रोड पर मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि उनके पास चोरी की मोटरसाइकिलें थीं। पुलिस ने आरोपित बैरवा नगर निवासी मुकेश काठात (24) एवं रूपनगर निवासी शौकिन (18 ) को धर-दबोचा। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने मोटरसाइकिलें चोरी करना कबूल कर कर लिया। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर उनके घर से आठ मोटरसाइकिलें बरामद की है।

Home / Ajmer / बाइक चोरी गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो