Accident :पिता को आया लकवे का अटैक, देखने जा रहे सिपाही की असंतुलित कार पलटी, घायल

Accident :असंतुलित कार पलटी, सिपाही घायल

अरडक़ा के निकट हादसा : पिता की तबीयत बिगडऩे पर जा रहा था गांव

 

अजमेर. सिविल लाइंस थाने का सिपाही मंगलवार रात सिग्मा ड्यूटी छोडकऱ कार से गांव जा रहा था। अरडक़ा के निकट तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर पलट गई। दुर्घटना में सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरिता सिंह ने बताया कि मंगलवार रात सिपाही अरविन्द कुमार सिग्मा ड्यूटी पर था। बुधवार सुबह साढ़े 4 बजे उसके गांव से पिता की तबीयत बिगडऩे की सूचना मिली। वह कार से गांव रवाना हो गया। अरडक़ा के निकट मार्ग में आने वाली रपट पर कार असंतुलित होकर पलट गई। घायल सिपाही को जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके होश में आने के बाद ही दुर्घटना का सच सामने आ सकेगा।

प्रारम्भिक पड़ताल में सामने आया कि अरविन्द के पिता को मंगलवार रात लकवे का अटैक आया। सूचना मिलते ही वह पुलिस लाइन में रहने वाली बहन लीला चौधरी की कार लेकर गांव रवाना हो गया। तेज रफ्तार कार अरडक़ा के निकट दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

एयरबैग से बच गई जान

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार के एयरबैग खुलने से सिपाही अरविन्द की जान बच गई। दुर्घटना में कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ग्रामीणों की मदद से कार को साइड में किया गया।

Read More : पिकअप के टक्कर मार कार से जा भिड़ा डम्पर

युवक-युवती कार में दबे

सराधना . राजगढ़ चौराहे के पास पत्थरों से भरा डंपर ओवरटेक के प्रयास में पिकअप से टकराने के बाद सामने से आ रही कार से जा भिड़ा। दुर्घटना मंगलवार सुबह 10 बजे पेश आई। हादसे में कार पलटने से इसमें सवार युवक-युवती दब गए। दुर्घटना में पत्थरों से लदा डंपर और कार पलट कर खाई में जा गिरे। पिकअप भी दूर जा गिरी तथा कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर ग्रामीणों की बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई। सूचना पर मांगलियावास थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तीन जेसीबी व एक क्रेन की मदद से डंपर व पत्थरों के नीचे दबे कार सवार अजमेर के पालबीसला निवासी जतिन पुत्र देवेन्द्र मारोठिया (28) व युवती को बाहर निकाल जवाहरलाल नेहरू अस्पताल भिजवाया। दुर्घटना में देवेंद्र चोटिल हुआ लेकिन युवती को कोई चोट नहीं आई। पुलिस ने कार, डंपर व पत्थरों को सडक़ से एक तरफ करा सडक़ मार्ग खुलावाया।

 

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned