scriptबेकाबू पिकअप ने चार बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, तीन जख्मी | Uncontrollable pickup hit four bikes, one killed, three injured | Patrika News
अजमेर

बेकाबू पिकअप ने चार बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, तीन जख्मी

ब्यावर रोड पर हुआ हादसा : एक गम्भीर घायल को किया जयपुर रैफर

अजमेरNov 25, 2021 / 02:22 am

manish Singh

बेकाबू पिकअप ने चार बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, तीन जख्मी

बेकाबू पिकअप ने चार बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, तीन जख्मी

अजमेर.

ब्यावर रोड स्थित राजस्थान कॉपरेटिव डेयरी फेडरेशन के कैटल फीड प्लांट के निकट बुधवार दोपहर तेज रफ्तार पिकअप चालक ने चार बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक बाइक सवार युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि महिला समेत तीन अन्य जख्मी हो गए। हादसे में गम्भीर घायल एक युवक को जयपुर रैफर किया है। रामगंज थाना पुलिस अनुसंधान में जुटी है।
जानकारी अनुसार बुधवार दोपहर अजमेर से ब्यावर की तरफ जा रही कैम्पर के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक बाद एक चार बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पर मायापुर निवासी श्रवण पुत्र शिवजी की जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। शव को पुलिस ने मोर्चरी में रखवाया है। श्रवण चचेरे भाई राजवीर के साथ बाइक पर था। इसके अलावा दुर्घटना में तबीजी निवासी सिद्धार्थ पुत्र रामकरण, ज्योति व रतनलाल के चोट आई। घायलों को जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से सिद्धार्थ को जयपुर रैफर कर दिया जबकि ज्योति व रतनलाल को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस प्रकरण के अनुसंधान में जुटी है।
लहराते हुए आया और मार दी टक्कर
हादसे में घायल हुए रतनलाल ने बताया कि वह पत्नी के साथ बाइक पर अजमेर आ रहा था। तभी आरसीडीएफ पुलिया के निकट सामने से लोडिंग कैम्पर लहराते हुए आई। कैम्पर चालक ने पहले उसके आगे चल रहे स्कूटर को टक्कर मारी। फिर उसकी बाइक और उसके पीछे दो अन्य बाइक सवार को टक्कर मार दी। उसकी बाइक के साइड से टक्कर लगी जिससे वह और पत्नी एक तरफ गिर गए। हादसे में उसके और उसकी पत्नी के भी चोट आई।

Home / Ajmer / बेकाबू पिकअप ने चार बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, तीन जख्मी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो