scriptरात्रिगश्त में ड्यूटी पर पूछताछ करना पड़ा भारी, होमगार्ड के जवान से मारपीट कर वर्दी फाड़ी | Uniform torn after hitting home guards | Patrika News
अजमेर

रात्रिगश्त में ड्यूटी पर पूछताछ करना पड़ा भारी, होमगार्ड के जवान से मारपीट कर वर्दी फाड़ी

राजकार्य बाधा व एससी/एसटी में मुकदमा दर्ज

अजमेरFeb 18, 2020 / 04:08 pm

Preeti

 marpeet

marpeet

अजमेर/ नसीराबाद. नगर में रविवार रात मुख्य बाजार स्थित हनुमान चौक पर एक होमगार्ड जवान के साथ कुछ युवकों ने मारपीट कर दी। सिटी थाना पुलिस के अनुसार होमगार्ड जवान गाड़ी मोहल्ला निवासी सुरेश रैगर रात्रिकालीन गश्त में ड्यूटी पर था। लगभग 2 बजे हनुमान चौक पर उसे लोधा मोहल्ला निवासी अनिल पुत्र रतनलाल, अर्जुन पुत्र रामसिंह, हरीश पुत्र प्रीतम व मनोज बाजार में हल्ला मचाते हुए हनुमान चौक पहुंचे। सुरेश ने उनसे पूछताछ करते हुए आइडी दिखाने को कहा। चारों युवकों ने बजाय आइडी दिखाने के अभद्र व्यवहार करते हुए उससे मारपीट की। आरोपियों ने सुरेश की वर्दी तक फाड़ दी और उल्टा जवान पर आरोप लगाने लग गए।
शांति भंग में किए गिरफ्तार

पुलिस ने चारों युवकों के विरुद्ध राजकार्य में बाधा डालने व अजा/जजा एक्ट में मुकदमा दर्ज कर चारों आरोपियों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। चारों आरोपियों को पुलिस ने उपजिला मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जहां से उन्हें पाबंद करते हुए जमानत पर रिहा करने के आदेश दिए गए। रिहा होते ही सिटी थाना पुलिस ने चारों के विरुद्ध दर्ज राजकार्य में बाधा डालने व अजा/जजा अत्याचार निवारण अधिनियम में दर्ज मुकदमे में उन्हें हिरासत में ले लिया। पुलिस ने समाचार लिखे जाने तक चारों युवकों की उक्त मुकदमे में गिरफ्तारी नहीं बताई है।
उत्पात मचाते दो गिरफ्तार

नसीराबाद. सदर थाना पुलिस ने ग्राम भवानीखेड़ा में भवानीखेड़ा निवासी उदयसिंह व हाथीपट्टा निवासी इंदरसिंह को लड़ाई-झगड़ा कर उत्पात मचाने पर शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

Home / Ajmer / रात्रिगश्त में ड्यूटी पर पूछताछ करना पड़ा भारी, होमगार्ड के जवान से मारपीट कर वर्दी फाड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो