scriptपूरा होगा वाहन का सपना, छूट के साथ मिल रहे उपहार | Vehicle dream will be fulfilled, gifts are available with discount | Patrika News
अजमेर

पूरा होगा वाहन का सपना, छूट के साथ मिल रहे उपहार

राजस्थान पत्रिका की परिचर्चा: बोले ऑटोमोबाइल व्यापारी- इस बार जिले में 50 करोड़ के कारोबार की उम्मीद – दोपहिया वाहनों के साथ लक्जरी कारों की भी मांग – बड़ी संख्या में हो रही बुकिंग, पूछताछ को आ रहे लोग

अजमेरSep 29, 2022 / 01:50 am

Dilip

पूरा होगा वाहन का सपना, छूट के साथ मिल रहे उपहार

पूरा होगा वाहन का सपना, छूट के साथ मिल रहे उपहार

धौलपुर. त्योहारी सीजन आते ही ऑटोमोबाइल शोरूम पर ग्राहकों की गहमा-गहमी बढऩे लगी है। लोग अभी से ही शुभ मुहुर्त में वाहनो की बुकिंग करवा रहे हैं। वहीं वाहनों के डीलर इस बार काफी अच्छा व्यापार रहने की उम्मीद जता रहे हैं। इस बार धौलपुर शहर समेत जिलेभर में करीब 50 करोड़ से अधिक के कारोबार की उम्मीद है। धौलपुर के ऑटोमोबाइल व्यवसायियों ने राजस्थान पत्रिका की ओर से आयोजित परिचर्चा में यह विचार व्यक्त किए। व्यवसायियों ने कहा कि लोगों का अपने वाहन का सपना पूरा करने के लिए धौलपुर का वाहन मार्केट तैयार है। ग्राहकों को आकर्षक ऑफर्स के साथ उपहार आदि दिए जा रहे हैं। आसान फाइनेंस की भी सुविधा है। ऐसे में लोग आसानी से वाहन का सपना पूरा कर सकते हैं। आगरा और ग्वालियर जैसे शहरों से भी अच्छी डील धौलपुर में ही ग्राहकों को दी जा रही है। परिचर्चा में ऑटोमोबाइल व्यवसायी तुलसी अग्रवाल, अनिल परिहार, शिवलहरी शर्मा तथा पंकज शर्मा ने हिस्सा लिया।
नए मॉडल व कलर से सज गए वाहन शोरूम

शहर में नवरात्र व दीपावली के सीजन को लेकर वाहन शोरूम विभिन्न मॉडल व कलर की बाइक-स्कूटर और कारों से सज गए हैं। ग्राहक भी बुकिंग करवाने के लिए पहुंच रहे हैं।
लुभाती नई तकनीक

इस बार बाइकों में कई बदलाव किए गए हंै। बीएस 6, एफआई तकनीक, ब्लूटूथ, डिजीटल मीटर खास फीचर्स हैं। युवा वर्ग 150 सीसी स्पोर्ट बाइक की अधिक डिमांड है। कई ग्राहक अधिक माइलेज की बाइक व स्कूटर पसंद कर रहे हैं, तो कई युवा पावर बाइक्स की डिमांड करते हैं। वहीं, कारों में विशेष फीचर्स, सनरूफ आदि लोगों को लुभा रहे हैं।
लक्जरी कारों की मांग

धौलपुर में लक्जरी कारों की भी मांग बढ़ी है। आकर्षक ऑफर्स एवं छूट के कारण अब लोग आगरा-ग्वालियर न जाकर धौलपुर में ही वाहन खरीद रहे हैं। देश के ब्रांड के साथ विदेशी ब्रांड के वाहनों की भी बुकिंग हो रही है। लोग आराम और फीचर्स को अधिक महत्व दे रहे हैं।
शुभ मुहूर्त के लिए हो रही बुकिंग

वाहन डीलरों ने बताया कि अष्टमी व नवमी के लिए काफी बुकिंग हो रही है। दशहरा, धनतेरस व दीपावली के लिए भी काफी डिमांड है। कोरोनाकाल के दो सालों में व्यापार ठप सा था लेकिन, अब लोगों का खरीदारी की और अच्छा रुझान हो रहा है। डीलरों का मानना है कि इस वर्ष ग्राहको की मांग को देखते हुए जिले में विभिन्न मॉडलों के करीब 50 करोड़ तक के वाहन बिकने की उमीद है। इसी के चलते वाहनों को ग्राहकों के लिए सजाया गया है। इनमें विभिन्न फीचर के साथ ही कलर भी ग्राहकों को लुभा रहे हैं।

Home / Ajmer / पूरा होगा वाहन का सपना, छूट के साथ मिल रहे उपहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो