scriptExpose-वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, सत्रह बाइक व जीप बरामद | Vehicle thief gang Expose, 17 bikes and jeeps recovered | Patrika News
अजमेर

Expose-वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, सत्रह बाइक व जीप बरामद

शहर में लगातार चोरी होते दुपहिया वाहन को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान में जिला पुलिस ने 15 दिन में दूसरी बड़ी कार्रवाई अंजाम दी। रामगंज थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए सरगना समेत तीन जनों को गिरफ्तार किया।

अजमेरAug 17, 2019 / 02:16 am

manish Singh

Vehicle thief gang Expose, 17 bikes and jeeps recovered

Expose-वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, सत्रह बाइक व जीप बरामद

सरगना समेत तीन गिरफ्तार
अजमेर. शहर में लगातार चोरी होते दुपहिया वाहन को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान में जिला पुलिस ने 15 दिन में दूसरी बड़ी कार्रवाई अंजाम दी। रामगंज थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए सरगना समेत तीन जनों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों से चोरी के 17 दुपहिया वाहनों के साथ मेजर जीप बरामद की है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि चोरी व नकबजनी की वारदातों पर रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(शहर) सरितासिंह व एएसपी हर्षवर्धन अग्रवाल के नेतृत्व में रामगंज थानाधिकारी गोमाराम व थाने की टीम ने चालानशुदा अपराधियों पर लगातार निरगानी रखते गिरफ्तार के प्रयास शुरू किए। मुखबिर की सूचना पर रामगंज थाना पुलिस की टीम ने
दौराई के निकट राजमार्ग पर एक होटल पर दबिश देकर नसीराबाद बुबानिया निवासी शैतान सिंह उर्फ राजू, कैलाश कुम्हार और बनेवड़ा निवासी प्रहलाद उर्फ देवी गुर्जर को पकड़ा। पुलिस ने आरोपियों से एक मोटरसाइकिल बरामद की। पूछताछ में आरोपियों ने बाइक सोमलपुर से चोरी करना कबूला। पुलिस ने शैतान, कैलाश कुमार व प्रहलाद कुमार को गिरफ्तार करते हुए सोमलपुर में बाबा बादामशाह की दरगाह से चोरी की बाइक बरामद की। पुलिस टीम में सहायक उपनिरीक्षक मुकेशकुमार, हैडकांस्टेबल ओमप्रकाश, सिपाही संदीप, सोनवीर, बाबूलाल, श्याम सिंह शामिल रहे।
खेत पर बना रखा था गोदाम

एएसपी सरितासिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों से अजमेर शहर व ग्रामीण क्षेत्र से चुराई गई बाइक कैलाश कुम्हार के बुबानिया में खेत पर गोदाम से बरामद की। गिरोह चोरी की बाइक यहां छुपा रखी थी जबकि प्रहलाद उर्फ देवी ने बनेवड़ा स्थित अपने मकान में जीप व तीन बाइक छुपा कर रखी थी।बोलेरो जीप छोड़ीपुलिस पड़ताल में सामने आया कि गिरोह ने सिविल लाइन्स क्षेत्र से एक बोलेरो जीप भी चोरी की थी। लेकिन डीजल खत्म होने पर उन्होंने उसे परबतपुरा बाइपास पर लावारिस हालत में छोड़ दी।
जेल से निकलते ही वारदात

शैतान सिंह जाट के खिलाफ हत्या, नकबजनी, आम्र्स एक्ट, चोरी के 26 मुकदमे दर्ज है। वह गतदिनों से जेल से जमानत पर बाहर निकला है। जेल से जमानत पर रिहा होते ही उसने फिर वाहन चोरी की वारदातों में सक्रिय हो गया। प्रहलाद के खिलाफ वाहन चोरी के तीन वारदाते दर्ज हैं।
ये वाहन किए बरामद

05-एच.एफ. डिलक्स -किशनगढ़ बालाजी मंदिर, किशनगढ़ से 2 बाइक चुराई

01-मेजर एमडीआई जीप घूघरा गांव से चुराई

Home / Ajmer / Expose-वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, सत्रह बाइक व जीप बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो