scriptबिना हिसाब नकदी रखी तो खैर नहीं | Well, if you keep cash without the cash | Patrika News
अजमेर

बिना हिसाब नकदी रखी तो खैर नहीं

 
लोकसभा चुनाव में खरीद-फरोख्त व गड़बड़ी रोकने के प्रयास-उडऩदस्ते ने पौने तीन लाख रुपए किए जब्त

अजमेरApr 23, 2019 / 05:20 pm

Suresh Jain

Well, if you keep cash without the cash

बिना हिसाब नकदी रखी तो खैर नहीं

सावर (अजमेर). लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को लालच देने या अन्य गड़बड़ी रोकने के लिए चुनाव आयोग खासा सख्त है। अजमेर जिले में अब तक लाखों रुपए नकद जब्त किए जा चुके हैं। साथ में मादक पदार्थों की खेप भी पकड़ी जा रही है।
इसी के तहत सोमवार को सावर समीप देवली रोड पर तहसील भवन के सामने नाकाबंदी के दौरान वाहन तलाशी में कार से पौने तीन लाख की नकदी जब्त की गई। पूछताछ में कार चालक कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया तो उडऩदस्ते ने कार्रवाई की।
सावर तहसीलदार राधेश्याम मीणा के नेतृत्व में गठित चुनावी उडऩ दस्ते ने नाकाबंदी कर हाइवे पर आने-जाने वाले वाहनों की तलाशी ली। इसी बीच सावर की आेर से देवली जा रही कार को टीम ने रुकने का इशारा किया, लेकिन कार चालक ने अनदेखी कर दी। इस पर टीम को शक हुआ तो पीछा कर कार को रोक लिया। तलाशी के दौरान कार की डिग्गी से पौने तीन लाख रुपए की नकदी मिली। टीम ने कार चालक हंसराज बैरवा निवासी ग्राम छाबडिय़ा, पुलिस थाना केकड़ी से पूछताछ की तो उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका।
तहसीलदार मीणा की मौजूदगी में टीम ने नकदी जब्त करने की कार्रवाई की। उधर, टीम ने कार के कागजात सही पाए जाने पर चालक सहित कार को छोड़ दिया। टीम ने जब्त नकदी अजमेर ट्रेजरी में जमा करा दी।

Home / Ajmer / बिना हिसाब नकदी रखी तो खैर नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो