scriptमहिला आयकर अधिकारी को मिल रही धमकियां! | Women Income Tax Officer getting threats | Patrika News
अजमेर

महिला आयकर अधिकारी को मिल रही धमकियां!

-कर्नाटक में है पदस्थापन, अजमेर में तैनात डीएफओ पति ने दर्ज कराया मुकदमा

अजमेरNov 24, 2021 / 01:55 am

manish Singh

महिला आयकर अधिकारी को मिल रही धमकियां!

महिला आयकर अधिकारी को मिल रही धमकियां!

अजमेर. कर्नाटक में तैनात महिला आयकर अधिकारी को मोबाइल फोन पर धमकाने का मामला सामने आया है। महिला अधिकारी की ओर से नम्बर ब्लॉक करने के बावजूद आरोपी की ओर से धमकाने व बुरा परिणाम भुगतने की धमकी देने पर महिला अधिकारी के पति अजमेर उपवन संरक्षक ने सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।
कॉलर ने खुद को बताया क्राइम रिपोर्टर!

डीएफओ सुनील चिद्री ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी पत्नी डा. अश्विनी डी. होस्मानी कर्नाटक में आयकर विभाग में जॉइंट कमिशनर के पद पर तैनात हैं। उन्हें 11 नवम्बर को अजमेर प्रवास के दौरान कॉलर ने स्वयं को क्राइम रिपोर्टर बताते हुए अभद्रता की। आरोपी ने पुलिस के पास नहीं जाने व किसी को उसकी पहचान नहीं बताने की धमकी दी। आरोपी ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए किसी से मदद लेने पर पूरे परिवार के साथ बुरा परिणाम भुगतने की धमकी दी। घटना के बाद आरोपी का नम्बर ब्लॉक करन के बाद भी आरोपी की ओर से 15 नवम्बर को फिर से कॉल किया।
वसूली करने का आरोप
डीएफओ चिद्री ने रिपोर्ट में संदेह जाहिर किया कि आरोपी जबरन वसूली करने वाला असामाजिक तत्व है। जो आए दिन सरकारी अधिकारी और कर्मचारियों को धमकाकर मानसिक रूप से प्रताडि़त करता है। आरोपी जानमाल के नुकसान की धमकी देता है।
वीओआईपी कॉल से करता है परेशान

पड़ताल में सामने आया कि आरोपी महिला अधिकारी को वीओआईपी(वाइस ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल) कॉल कर रहा है। ताकि उसकी लोकेशन को ट्रेस नहीं किया जा सके। हालांकि गतदिनों जिला पुलिस ने पेट्रोल पम्प पर फायरिंग के मामले में भी वीओआईपी कॉल को ट्रेस करने में कामयाबी हासिल की थी। पुलिस मामले में भी गहनता से पड़ताल में जुटी है।

Home / Ajmer / महिला आयकर अधिकारी को मिल रही धमकियां!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो