scriptहिंदूवादी संगठन ने लगाया पोस्टर, ‘बीमा कराकर देखें फिल्म छपाक’ | Akhand Bharat Hindu Sena Poster Viral on Deepika Padukone Movie Chhapa | Patrika News
अलीगढ़

हिंदूवादी संगठन ने लगाया पोस्टर, ‘बीमा कराकर देखें फिल्म छपाक’

पोस्टर लगा है, फिल्म छपाक को किसी भी कीमत पर चलने नहीं दिया जाएगा। अगर कोई सिनेमाघर उसे पर्दे पर दिखाता है तो वह स्वयं का और देखने वालों का भी बीमा करवा लें।

अलीगढ़Jan 10, 2020 / 02:47 pm

अमित शर्मा

हिंदूवादी संगठन ने लगाया पोस्टर, ‘बीमा कराकर देखें फिल्म छपाक’

हिंदूवादी संगठन ने लगाया पोस्टर, ‘बीमा कराकर देखें फिल्म छपाक’

अलीगढ़। दीपिका पादुकोण Deepika Padukone अभिनीत फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) को लेकर विरोध जारी है। विरोध को देखते हुए सिनेमाघरों में सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम कए गए हैं। अलीगढ़ में हिंदूवादी संगठन ने धमकी भरे पोस्टर लगवाए हैं।
यह भी पढ़ें

CAA Protest: AMU में लगे ‘योगी तेरी कब्र खुदेगी..’ नारे, मुकदमा दर्ज

अखंड भारत हिंदू सेना के द्वारा लगवाए गए पोस्टर में बीमा कराकर फिल्म देखने की धमकी दी गई है। अखंड भारत हिंदू सेना के अध्यक्ष दीपक ने इस पोस्ट पर कहा कि क्वार्सी स्थित मॉल के बाहर पोस्टर लगवाया गया है। फिल्म छपाक को किसी भी कीमत पर चलने नहीं दिया जाएगा। अगर कोई सिनेमाघर उसे पर्दे पर दिखाता है तो वह स्वयं का और देखने वालों का भी बीमा करवा लें।
यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर छपाक फिल्म का विरोध जारी, सिनेमाघर संचालकों का फिल्म प्रदर्शन से इंकार

उधर, समाजवादी छात्र सभा इस फिल्म के समर्थन में उतर आई है। , समाजवादी छात्र सभा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी व मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के निवर्तमान जिलाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर ने फिल्म का समर्थन करते हुए कहा कि वह तीनों शो देखने जाएंगे। अगर किसी ने रोकने की कोशिश की तो उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।
वर्जन

इस संबंध में एसएसपी आकाश कुलहरि का कहना है कि जिले में धारा 144 लागू है। सिनेमाघरों के पास सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। अगर कोई हंगामा करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो