script‘ट्विंकल तुम सिर्फ मेरी हो…’ लड़की के इंकार पर प्रेमी ने दबाया गला, वायरल कर चुका अश्लील वीडियो  | Aligarh Girl Murder Case one sided lover murdered girl objectionable video | Patrika News
अलीगढ़

‘ट्विंकल तुम सिर्फ मेरी हो…’ लड़की के इंकार पर प्रेमी ने दबाया गला, वायरल कर चुका अश्लील वीडियो 

Aligarh Girl Murder Case: अलीगढ़ में एक युवक ने घर में घुसकर युवती की हत्या कर दी। इस घटना से पहले आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो भी वायरल किया था। 

अलीगढ़May 27, 2024 / 01:17 pm

Sanjana Singh

Aligarh Girl Murder Case

Aligarh Girl Murder Case

Aligarh Girl Murder Case: अलीगढ़ में युवती की हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एकतरफा प्यार में पागल सनकी प्रेमी ने प्रेमिका के घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी काफी लंबे समय से युवती को प्रताड़ित करता था। परिजनों के समझाने के बाद भी आरोपी नहीं माना। इस मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच पड़ताल में जुटी हुई है। यह घटना शहर के क्वार्सी इलाके की निधिवन कॉलोनी की है।
25 मई की रात को 16 वर्षीय ट्विंकल अपनी बहन और दादी के साथ अपने घर में सो रही थी जबकि उसके माता-पिता दूसरे मकान में थे। मौका पाते ही आरोपी युवक अपने कुछ साथियों के साथ युवती के घर में गया। इसके बाद उसने बहन और दादी को नशीला पदार्थ सुंघा दिया। उनके बेहोश होते ही उसने युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी। एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, 2 साल पहले उसने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी किया था। 
यह भी पढ़ें

भेल की डिप्टी मैनेजर की आत्महत्या के मामले में IRS अफसर अरेस्ट, डेटिंग ऐप पर हुई थी मुलाकात

24 घंटे में पुलिस ने सॉल्व किया केस

इससे पहले अलीगढ़ के बन्नादेवी क्षेत्र के जवाहर नगर में युवक की हत्या का मामला सामने आया था। इस मामले में पुलिस ने मात्र 24 घंटे में केस को सॉल्व कर दिया था। हत्या के आरोप में पुलिस ने नितिन नाम के युवक को अरेस्ट किया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, युवक की हत्या युवती के विवाद में हुई थी। पुलिस ने मामले में दो आरोपी दबोचे थे।

Hindi News/ Aligarh / ‘ट्विंकल तुम सिर्फ मेरी हो…’ लड़की के इंकार पर प्रेमी ने दबाया गला, वायरल कर चुका अश्लील वीडियो 

ट्रेंडिंग वीडियो