scriptAMU स्टूडेंट्स ने फूंका सीएम योगी व अमित शाह का पुतला, ‘बर्बादी’ के लगाए नारे | AMU Student Burnt Effigy of CM Yogi Adityanath HM Amit Shah | Patrika News
अलीगढ़

AMU स्टूडेंट्स ने फूंका सीएम योगी व अमित शाह का पुतला, ‘बर्बादी’ के लगाए नारे

-योगी-मोदी हो बर्बाद, हिंदुत्व हो बर्बाद जैसे नारे लगाए गए।

अलीगढ़Feb 03, 2020 / 09:07 pm

अमित शर्मा

AMU स्टूडेंट्स ने फूंका सीएम योगी व अमित शाह का पुतला, 'बर्बादी' के लगाए नारे

AMU स्टूडेंट्स ने फूंका सीएम योगी व अमित शाह का पुतला, ‘बर्बादी’ के लगाए नारे

अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में आज छात्रों के एक गुट ने कैम्पस के अंदर डक पॉइंट पर भाषणबाज़ी करने के बाद यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ व गृहमंत्री अमित शाह का पुतला फूंक डाला। इस दौरान छात्रों ने नारेबाजी भी की, योगी-मोदी हो बर्बाद जैसे नारे भी स्टूडेंट्स ने लगाए।
यह भी पढे़ं– बरसाने की लठामार होली खेलेंगे CM योगी, रंगोत्सव की तैयारियों में जुटा प्रशासन

यह भी पढ़ें

शाहजमाल पर योगी पुलिस हुई सख्त, धरना संचालित कर रहीं 180 महिलाएं चिन्हित

एएमयू में सीएम योगी व गृहमंत्री अमित शाह का पुतला फूंकने वाले छात्रों ने कहा कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि शाहीन बाग़ में धरना देने वाले लोग अगर बातों से नहीं मानेंगे तो गोलियों से मानेंगे, ये बहुत ही अफसोसनाक बयान है उनका। उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों को नहीं समझा था। उनके उसी बयान की निंदा करते हुए हम लोगों ने आज उनका पुतला फूंका है। हम उनको आगे भी ये बता देना चाहते हैं कि अगर वो इसी तरह नफरत घोलेंगे तो हम भी उनको जवाब देंते रहेंगे। इस समय उनको एएमयू से साफ जवाब दिया जा रहा है। किसी भी नफरत वाली जुबान को हम लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम लोगों ने नारे लगाए योगी मोदी हो बर्बाद।
-अर्जुनदेव

Home / Aligarh / AMU स्टूडेंट्स ने फूंका सीएम योगी व अमित शाह का पुतला, ‘बर्बादी’ के लगाए नारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो