scriptभाजपा युवामोर्चा अध्यक्ष का ऐलान 15 दिन के अंदिर एएमयू में नहीं बना मंदिर तो हम करवाएंगे निर्माण | BJP Yuva Morcha President Announce for Construct Temple in AMU | Patrika News
अलीगढ़

भाजपा युवामोर्चा अध्यक्ष का ऐलान 15 दिन के अंदिर एएमयू में नहीं बना मंदिर तो हम करवाएंगे निर्माण

अगर यह मांग पूरी नहीं होती है तो बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता हजारों की तादात में इकट्ठे होकर 24 तारीख को एएमयू में में खुद मंदिर का निर्माण करेंगे।

अलीगढ़Feb 08, 2019 / 12:32 pm

अमित शर्मा

AMU

भाजपा युवामोर्चा अध्यक्ष का ऐलान 15 दिन के अंदिर एएमयू में नहीं बना मंदिर तो हम करवाएंगे निर्माण

अलीगढ़। एक बार फिर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में मंदिर बनाने की मांग उठी है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष ने एएमयू वीसी को पत्र लिख मांग की है कि 15 दिन में एएमयू में मंदिर का निर्माण हो नहीं तो युवा मोर्चा 24 तारीख को एएमयू में मंदिर का निर्माण करेगा।
चंदे से करेंगे मंदिर निर्माण

दरअसल अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में मंदिर की मांग को लेकर पिछले काफी दिनों से आए दिन बयानबाजी होती रही है, कभी बीजेपी नेता तो कभी एएमयू के छात्र एएमयू में मंदिर की मांग करते हैं। आज बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष मुकेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ऐलान किया कि 15 के अंदर एएमयू में मंदिर नहीं बना तो युवा मोर्चा द्वारा मंदिर बनवाया जाएगा। मुकेश ने कहा कि इस संबध में एएमयू के वाइस चांसलर को पत्र भी लिखा गया है। अगर यह मांग पूरी नहीं होती है तो बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता हजारों की तादात में इकट्ठे होकर 24 तारीख को एएमयू में में खुद मंदिर का निर्माण करेंगे। मुकेश ने कहा कि युवा मोर्चा चंदे से इस मंदिर का निर्माण करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो