scriptदीवाली की शुभकामनाएं देने जा रही युवती से छेड़छाड़ के बाद जमकर बवाल, फायरिंग, पथराव, देखें वीडियो | Clash and stone pelting in aligarh on eve teasing young girl | Patrika News
अलीगढ़

दीवाली की शुभकामनाएं देने जा रही युवती से छेड़छाड़ के बाद जमकर बवाल, फायरिंग, पथराव, देखें वीडियो

थाना गांधी पॉर्क इलाके के दुबे के पड़ाव की घटना, फब्तियां कसने का विरोध करने पर पथराव और हंगामा

अलीगढ़Nov 08, 2018 / 10:58 am

अभिषेक सक्सेना

Clash

मारपीट

अलीगढ़। दीपावली की रात अपने परिजनों को शुभकामनाएं देने जा रही एक युवती के साथ छेड़खानी हुई। अलीगढ़ के अतिसंवेदनशील इलाके में युवती के परिजनों ने इसका विरोध किया तो मनचलों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। छेड़खानी की सूचना जैसे ही युवती पक्ष के अन्य लोगों को हुई वे मौके पर पहुंच गए। इसके बाद दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और जमकर पथराव हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब हल्का बल प्रयोग कर हंगामा करने वालों को खदेड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर भी पथराव कर दिया। पुलिस ने कई बवालियों को हिरासत में लिया है। घटना अलीगढ़ के गांधी पार्क इलाके के दुबे के पड़ाव की है। मौके पर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिसफोर्स तैनात किया गया है।
पूजा के बाद परिजनों के साथ जा रही थी युवती
अलीगढ़ के थाना गांधी इलाका स्थित दुबे के पड़ाव वाल्मीकि बस्ती के बाहर उस वक्त बवाल मच गया, जब एक युवती अपने परिजनों के साथ दिवाली पूजन करने के बाद शुभकामनाएं देने अपने परिचितों के घर जा रही थी। तभी वाल्मीकि बस्ती के बाहर खड़े मनचलों ने युवती पर फब्तियां कसना शुरू कर दिया। जब परिजनों ने इसका विरोध किया तो मनचले हंगामा करने लगे। छेड़खानी की सूचना जब युवती के अन्य परिचितों को हुई तो मौके पर वे भी पहुंच गए। दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते कहासुनी ने आक्रामक रूप ले लिया और वाल्मीकि बस्ती के मनचलों की ओर से फायरिंग और पथराव शुरू कर दिया। घटना की सूचना इलाका पुलिस को मिली तो मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।
पुलिस पर भी पथराव
वाल्मीकि बस्ती के मनचलों द्वारा पुलिस पर भी पथराव किया गया। पुलिस ने बवालियों को भगाने के लिए हल्का बल प्रयोग किया। लेकिन, हालात काबू में नहीं आए। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना इलाका पुलिस के साथ उच्च अधिकारियों को दी। जिसके बाद मौके पर कई थानों का फोर्स बुला लिया गया और बमुश्किल दोनों पक्षों को शांत किया गया। पुलिस के मुताबिक घटना के बाद बवाल कर रहे हैं कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है, जिनसे पूछताछ जारी है। एसएसपी अजय साहनी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस का कहना है कि पीड़ित पक्ष के द्वारा जो भी तहरीर दी जाएगी उसके हिसाब से अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Home / Aligarh / दीवाली की शुभकामनाएं देने जा रही युवती से छेड़छाड़ के बाद जमकर बवाल, फायरिंग, पथराव, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो