scriptसीएम योगी के स्वागत में रातभर में तैयार हुई थी सड़क, 24 घंटे बाद लगी उखड़ने | CM yogi adityanath aligarh visit road built overnight to welcome | Patrika News
अलीगढ़

सीएम योगी के स्वागत में रातभर में तैयार हुई थी सड़क, 24 घंटे बाद लगी उखड़ने

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे राज्य की सड़कों को गड्ढामुक्त करने का निर्देश दिया है। सीएम योगी के इस फरमान को अधिकारी अभी भी गंभीरता से नहीं ले रहे।

अलीगढ़Nov 27, 2022 / 01:38 pm

Gopal Shukla

aligarh.jpg
अलीगढ़ में दो दिन पहले सीएम योगी चमकती सड़क से एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। सीएम के जाने के 24 घंटे बाद ही यह सड़क अपने पुराने रंग में आ गई है। यह सड़क जेल पुल के रास्ते में पड़ती है जो अब उखड़ने लगी है।
सड़क लंबे समय से खराब थी। अधिकारियों को मुख्यमंत्री के आने की सूचना मिलती है। सीएम योगी 25 नवंबर को अलीगढ़ आए थे। गड्ढों में बदल चुकी सड़क एक रात में तैयार कर दी जाती है। उन्हें गए अभी 24 घंटे भी नहीं गुजरे थे की सड़क उखड़ने लगी। यह सड़क तस्वीर महल चौक से जेल पुल तक बनाई गई थी।
गड्ढा मुक्त करने की समय सीमा
सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की सड़को को दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं। इस काम के लिए शासन की तरफ से समय सीमा भी तय की गई है। शासन ने सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के लिए 30 नवंबर की तारीख तय की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो