scriptशादी से ऐन वक्त पहले बारातियों और घरातियों को चकमा देकर दुल्हन हुई फरार, जानिए पूरा मामला! | dulhan ran away with lover just before marriage latest news | Patrika News

शादी से ऐन वक्त पहले बारातियों और घरातियों को चकमा देकर दुल्हन हुई फरार, जानिए पूरा मामला!

locationअलीगढ़Published: Oct 08, 2019 10:59:59 am

Submitted by:

suchita mishra

दुल्हन की थी दूसरी शादी। परिजनों ने गांव के एक युवक पर लगाया आरोप।

Demo pic

Demo pic

अलीगढ़। लोधा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दुल्हन शादी से ऐन वक्त पहले बारातियों और घरातियों को चकमा देकर फरार हो गई। दुल्हन तलाकशुदा थी। उसकी दूसरी शादी होनी थी। जब बारात दरवाजे पर पहुंची तो घराती उनकी आवभगत के लिए दरवाजे पर पहुंच गए। इसी बीच मौका पाकर दुल्हन वहां से फरार हो गई। दुल्हन के पिता ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ दुल्हन को फुसलाकर साथ ले जाने को लेकर थाने में तहरीर दी है। हालांकि पुलिस की पूछताछ में युवक ने दुल्हन के संबन्ध में किसी भी तरह की जानकारी होने से इंकार किया है।
यह भी पढ़ें

दो साल बाद जिंदा मिली ‘मृत बच्ची’..जानिए पूरा मामला!

ये है पूरा मामला
लोधा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 25 वर्षीय युवती की शादी करीब दो साल पहले हुई थी। शादी के बाद पति पत्नी के बीच झगड़े शुरू हो गए। इसके बाद वो अपने मायके लौट आयी। घरवालों ने समझौते की काफी कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद आपसी सहमति से दोनों का तलाक करवा दिया गया। इसके बाद युवती की दूसरी शादी खुर्जा के युवक के साथ तय की गई।
यह भी पढ़ें

Encounter Specialist पूर्व इंस्पेक्टर को शिवसेना ने बनाया प्रत्याशी, यूपी के इस शहर में खुशी की लहर

6 अक्टूबर को युवती की शादी थी। लेकिन जैसे ही बारात दरवाजे पर पहुंची, उसके परिजन बारातियों के स्वागत सत्कार में जुट गए। स्वागत सत्कार के बाद परिवार वाले युवती को लेने कमरे में पहुंचे, लेकिन वो वहां नहीं मिली। इसके बाद उसको काफी देर तक ढूंढा गया लेकिन कुछ पता नहीं चला। परिजनों का आरोप है कि गांव का एक युवक उसे बहला फुसलाकर छत के रास्ते से लेकर फरार हो गया है। इसके बाद युवती के पिता ने थाने में युवक के खिलाफ शिकायत की। इस मामले में पुलिस का कहना है कि दुल्हन के परिजनों ने जिस युवक पर आरोप लगाया है, वो अपने घर पर ही मिला है। पूछताछ में उसने दुल्हन के बारे में कोई भी जानकारी होने से इनकार किया है। फिलहाल दुल्हन की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो