scriptथाने पहुंची महिला के पेट में इंस्पेक्टर ने मारी लात, गर्भ में बच्चे की मौत | fetus Died after Police Inspector Beaten up Pregnant Woman | Patrika News
अलीगढ़

थाने पहुंची महिला के पेट में इंस्पेक्टर ने मारी लात, गर्भ में बच्चे की मौत

आरोप है कि इंस्पेक्टर रामराज यादव ने लात-घूंसों से मारपीट की और एक लात पेट पर मारी जिससे गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई।

अलीगढ़Apr 01, 2018 / 07:53 pm

अमित शर्मा

UP Police
अलीगढ़। गंगीरी थाने में तैनात इंस्पेक्टर पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने कहा है कि वह एक मामले में हवालात में बंद पति से मिलने थाने पहुंची तो इंस्पेक्टर ने मिलने नहीं दिया। गालियां देकर मारपीट की। पेट पर लात मार दी, जिससे उस के गर्भ में बच्चे की मौत हो गई। मामला दो माह पूर्व का है। महिला को जब ज्यादा दिक्कत हुई तो उसने डॉक्टर को दिखाया। डॉक्टर ने अल्ट्रासॉउन्ड कर जानकारी दी की बच्चे की धड़कन बंद हो गई है। पूरे प्रकरण की एसएसपी राजेश पांडेय ने सीओ बरला अनुज चौधरी को जांच सौंपी है।
दरोगा ने मारी थी पेट में लात

महिला के पेट में बच्चे की मौत हो जाने के कारण डॉक्टर ने उसकी जान को खतरा बताया है। थाना जवां क्षेत्र के गांव नगौला निवासी महिला के बताये अनुसार इसी साल 25 जनवरी को उसके पति अनिल को गंगीरी पुलिस ने स्कूटर चोरी के मामले में पकड़ लिया था। जानकारी पाकर वह पति से मिलने थाने गई थी। आरोप लगाया कि इंस्पेक्टर रामराज यादव ने हवालात में बंद पति से उसे मिलने नहीं दिया। उसके जिद करने पर गालियां देकर बेइज्जत किया। लात-घूंसों से मारपीट की। एक लात पेट पर मारी। गर्भवती होने के कारण उसकी कोख में पल रहे बच्चे को चोट पहुंची। जिसके बाद वह वहां से आ गई, लेकिन पीड़ित महिला ने अब से कुछ दिन पहले पेट में लगातार अधिक दर्द बढ़ने पर निजी अस्पताल में डॉक्टर के परामर्श पर अल्ट्रासाउंड कराया तो पता चला कि लात लगने से बच्चे की गर्भ में ही मौत हो चुकी है। उसे बाहर नहीं निकाला गया तो जीवन संकट में पड़ जाएगा। महिला बता रही है कि उसकी अब तबियत काफी खराब रहने लगी है, उसने इस घटना की शिकायत एसएसपी से भी की। मामले की जांच सीओ बरला अनुज चौधरी को सौंप दी गई है। पीड़ित महिला ये भी बता रही है कि उसको तरह-तरह के फोन आ रहे हैं उससे भी उसे अपनी जान का खतरा महसूस हो रहा है।

जांच के बाद की जाएगी कार्रवाई

इस पूरे प्रकरण के संबंध में जानकारी देते हुए एसपी देहात डॉ यशवीर सिंह का कहना है कि पीड़ित महिला द्वारा शिकायत की गई है जिसकी जांच सीओ अनुज चौधरी से कराई जा रही है रिपोर्ट में जो भी सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। महिला की बिगड़ती हालत को देखते हुए संबंधित थाना जवा को भी एक आदेश कर दिया गया है कि महिला को जो सहयोग की जरूरत पड़े उसे दिया जाए।

Home / Aligarh / थाने पहुंची महिला के पेट में इंस्पेक्टर ने मारी लात, गर्भ में बच्चे की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो