फ्रेशर पार्टी में झूमे विद्यार्थी, इन्हें मिला मिस्टर और मिस फ्रेशर का खिताब

फ्रेशर पार्टी में झूमे विद्यार्थी, इन्हें मिला मिस्टर और मिस फ्रेशर का खिताब
फ्रेशर पार्टी में झूमे विद्यार्थी, इन्हें मिला मिस्टर और मिस फ्रेशर का खिताब

Dhirendra yadav | Updated: 06 Sep 2019, 07:06:47 PM (IST) Aligarh, Aligarh, Uttar Pradesh, India

मंगलायतन विश्वविद्यालय के आईबीएम विभाग में हुई फ्रेशर पार्टी
दया शंकर और ज्योति श्रीवास्तव को मिस्टर और मिस फ्रेशर चुना गया
मिस्टर टैलेंटेड व मिस टैलेंटेड का ख़िताब चितरांजन सिंह व निकिता शर्मा

अलीगढ़। नए साथियों से रूबरू होने का आनंद अलग ही होता है। इस आनंद का नजारा मंगलायतन विश्वविद्यालय के आईबीएम विभाग में देखने को मिला। विभाग के सीनियर विद्यार्थियों द्वारा उनके जूनियर्स को सम्मानीय टाइटलों से नवाजा। कार्यक्रम में दया शंकर और ज्योति श्रीवास्तव को मिस्टर और मिस फ्रेशर चुना गया। मिस्टर ईवनिंग अभिषेक व मिस ईवनिंग शुभी शर्मा बने। मिस्टर टैलेंटेड व मिस टैलेंटेड का ख़िताब चितरांजन सिंह व निकिता शर्मा को मिला।

ये भी पढ़ें - किसान के पुत्र-पुत्री अगर लेते हैं कृषि शिक्षा तो UP government दे रही इतने रुपये प्रतिमाह, ऐसे उठाएं लाभ

फ्रेशर पार्टी में झूमे विद्यार्थी, इन्हें मिला मिस्टर और मिस फ्रेशर का खिताब

दिखाई प्रतिभा
आईबीएम विभाग द्वारा क्षिप्रा सभागार में फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। जिसकी शुरुआत विवि के डायरेक्टर जनरल लेफ्टिनेंट जनरल प्रो. ए.के. मिश्रा, कुलसचिव प्रो. शिवाजी सरकार व अली आर फ़तेहि ने दीप प्रज्जवलन के साथ की। साथ ही सभी ने नए प्रवेशार्थियों को शुभकामनाएं दी। फ्रेशर पार्टी में किसी ने गीत गाकर अपनी प्रतिभा दिखाई तो किसी ने डांस किया। रैम्प पर सभी जूनियर्स ने रैम्प वॉक कर अपना परिचय दिया। निर्णायक की भूमिका में मनीषा उपाध्याय, श्वेता भारद्वाज व शोभित सिंह थे। कार्यक्रम का संचालन नेहा ठाकुर व मनाली अग्रवाल ने किया। कार्यक्रम का समन्वयन उन्नति जादौन ने किया।

ये भी पढ़ें - राज्यमंत्री के इस कदम से उड़े अधिकारियों के होश, कहा कभी भी हो सकता है औचक निरीक्षण

बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं
मैनजमेंट विभाग के हेड डॉ. राजीव शर्मा व कॉमर्स विभाग के हेड डॉ. अनुराग शाक्य द्वारा छात्रों के बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। कार्यक्रम में डॉ. अंकुर अग्रवाल, डॉ. सौरभ कुमार, डॉ. सिद्धार्थ जैन, अंकिता शुक्ला,डॉ. दिनेश शर्मा, एस.सी शर्मा, लीना द्रुवा, राजेश उपाध्याय, नियति शर्मा आदि मौजूद थे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned