scriptकौशल यादव ने बनाई यूपी क्रिकेट टीम में जगह, विजय मर्चेंट ट्राॅफी का पहला मैच अलीगढ़ में | Patrika News
अलीगढ़

कौशल यादव ने बनाई यूपी क्रिकेट टीम में जगह, विजय मर्चेंट ट्राॅफी का पहला मैच अलीगढ़ में

एएमयू पवेलियन में होगा विजय मर्चेंट ट्राॅफी का पहला मैच

अलीगढ़Oct 18, 2018 / 06:18 pm

अभिषेक सक्सेना

indian cricket

कौशल यादव ने बनाई यूपी क्रिकेट टीम में जगह, विजय मर्चेंट ट्राॅफी का पहला मैच अलीगढ़ में

अलीगढ़। दिल्ली पब्लिक स्कूल अलीगढ़ व पावना स्पोटर्स एकेडमी के कौशल यादव ने शानदार प्रदर्शन कर यूपी अंडर-16 की क्रिकेट टीम में अपनी जगह बना ली है। आगरा रोड स्थित डीपीएस सीनियर विंग की कक्षा बारहवीं में अध्ययनरत कौशल राइट हैंडेड मिडिल आॅर्डर बल्लेबाज हैं। कुल 30 खिलाड़ियों का यूपी क्रिकेट टीम के अंतिम ट्रायल कैंप में चयन हुआ था। कानपुर के कमला क्लब कौशल ने पांच दिवसीय कैंप में उम्दा प्रदर्शन कर यूपी की क्रिकेट टीम में अपनी जगह बनाई।
ट्रायल मैच का आयोजन
कोच फाजिल ने बताया कि हाल ही में ट्रायल मैच का अयोजन किया गया था। जिसमें डीपीएस के विद्यार्थी कौशल यादव ने कैंप के मैच में शानदार प्रदर्शन किया। चयनित खिलाड़ियों का फिटनेस कैंप के अलावा यूपी की टीम में चयन के लिए कैंप मैच का अयोजन किया गया। पांच दिवसीय इस चयन प्रक्रिया के बाद यूपी अंडर-16 टीम में कौशल दो अर्द्धशतक लगाकर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे। यूपीसीए के अधिकारियों ने बताया कि फिलहाल 21 अक्टूबर से विजय मर्चेंट ट्राॅफी के मैच शुरू हो जाएंगे।
अलीगढ़ में खेला जाएगा पहला मैच
बड़ी खबर यह है कि पहला मैच अलीगढ़ में ही खेला जाएगा। एएमयू स्थित विलिंगटन पवेलियन में विजय मर्चेंट ट्राॅफी के पहले मैच का आयोजन होगा। अलीगढ़ के खिलाड़ी कौशल यूपी की टीम की ओर से खेलेंगे। अपने ही शहर में विजय मर्चेंट ट्राॅफी के लिए खेलना गर्व की बात है। विद्यालय के प्रो वाइस चेयरमैन स्वप्निल जैन ने कौशल को इस जीत की बधाई दी और विजय मर्चेंट ट्राॅफी में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर विद्यालय के वाइस प्रिंसिपल सहित सभी शिक्षकों ने खुशी जाहिर की।

Home / Aligarh / कौशल यादव ने बनाई यूपी क्रिकेट टीम में जगह, विजय मर्चेंट ट्राॅफी का पहला मैच अलीगढ़ में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो