scriptLIVE: अलीगढ़ में पीएम मोदी की विजय संकल्प रैली, भीड़ ने तोड़ा बड़ा रिकॉर्ड, देखें वीडियो | Loksabha Election 2019 PM Narendra Modi rally live in aligarh | Patrika News
अलीगढ़

LIVE: अलीगढ़ में पीएम मोदी की विजय संकल्प रैली, भीड़ ने तोड़ा बड़ा रिकॉर्ड, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंच पर पहुंच चुके हैं।

अलीगढ़Apr 14, 2019 / 03:32 pm

धीरेंद्र यादव

PM Narendra Modi in Aligarh

PM Narendra Modi in Aligarh

अलीगढ़। लोकसभा चुनाव 2019 के लिये अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में आयोजित विजय संकल्प रैली में बड़ी संख्या में लोग पहुंच चुके हैं। यहां प्रधानमंती नरेन्द्र मोदी कुछ ही देर में पहुचेंगे।हाल की बात करें, तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंच पर पहुंच चुके हैं। सीएम योगी ने मंच पर पहुंचकर लोगों का अभिवावदन स्वीकार किया।
भीड़ देख भाजपाई हुये गदगद
अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में हो रही विजय संकल्प रैली में भीड़ देख भाजपाई गदगद नजर आये। तेज धूप में पूरा मैदान खचाखच भरा नजर आया। दो घंटे पहले से ही भीड़ उमड़ना शुरू हो गई। अलीगढ़ में होने वाली पीएम मोदी की विजय संकल्प रैली में भीड़ के साथ साथ अलग नजारे देखने को मिल रहे हैं। कुछ लोग मोदी के रंग में रंगे दिखे तो वहीं एक युवक बजरंगवली के रूप में हाथ मे गदा लेकर विजय संकल्प रैली में पहुंचा, जो रैली में आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं।
up news से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok Sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो