scriptविश्वविद्यालय में फेयरवेल पार्टी की धूम, छात्रों ने मचाया धमाल, देखें तस्वीरें | Mangalayatan university farewell party latest news in hindi | Patrika News
अलीगढ़

विश्वविद्यालय में फेयरवेल पार्टी की धूम, छात्रों ने मचाया धमाल, देखें तस्वीरें

मिस फेयरवेल पायल और मिस्टर फेयरवेल प्रशांत बने, मिस्टर और मिस टैलेंटेड भी चुने गए

अलीगढ़May 03, 2019 / 05:09 pm

धीरेंद्र यादव

farewell party

farewell party

अलीगढ़। मंगलायतन विश्वविद्यालय के मैनेजमेंट विभाग में आज एमबीए, बीबीए और बीकॉम के अंतिम वर्ष के छात्रों को विदाई दी गई। मिस फेयरवेल पायल बनी तो मिस्टर फेयरवेल प्रशांत को चुना गया। मिस्टर ईवनिंग दिपांशु और मिस ईवनिंग पारुल को चुना गया। मिस्टर और मिस टैलेंटेड अनुराग और अंशिका बने। निर्णायक मंडल में देबाशीष चक्रवर्ती, सोनी सिंह व शिखा रही।
farewell party
गीत-संगीत से रंग जमाया
कार्यक्रम के दौरान गीत संगीत का माहौल बना हुआ था। जूनियर छात्रों ने अपने सीनियर्स को कभी हंसाया तो कभी विदाई की और पुरानी बातें करके रुलाया भी। सीनियर छात्र-छात्राओं में भी अपने साथी छात्रों से बिछड़ने का दुख दिखा। सीनियर और जूनियर छात्र-छात्राओं ने नृत्य और गीत-संगीत की मनमोहक प्रस्तुतियां देकर रंग जमा दिया। कार्यक्रम का शुभारंभ विवि के कुलपति प्रो. केवीएसएम कृष्णा व डीन एकेडेमिक्स प्रो. विकास कौशिक ने किया।
farewell party
शुभकामनाएं दीं
मैनजमेंट के विभागाध्यक्ष डॉ. राजीव शर्मा व कॉमर्स के विभागाध्यक्ष डॉ. अनुराग शाक्य ने सभी विद्यार्थियों को भविष्य की शुभकामनाएं दीं। इस दौरान डॉ. सौरभ, डॉ. अंकुर अग्रवाल, डॉ. सिद्धार्थ जैन,उन्नति जादौन,अंकिता शुक्ला, नियति शर्मा आदि मौजूद रहे। संचालन पर्णिका और मनाली ने किया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Aligarh / विश्वविद्यालय में फेयरवेल पार्टी की धूम, छात्रों ने मचाया धमाल, देखें तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो