scriptअलीगढ़ पलवल हाईवे पर टायर पंक्‍चर होने से पलटा दूध का टैंकर | Milk tanker overturned due to tire puncture on Aligarh Palwal Highway | Patrika News
अलीगढ़

अलीगढ़ पलवल हाईवे पर टायर पंक्‍चर होने से पलटा दूध का टैंकर

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां दूध से भरा एक कैंटर तेज रफ्तार के साथ सड़क पर फर्राटा कर रहा था। लेकिन सामने से आए एक तेज रफ्तार वाहन को बचाने के दौरान टैंकर में पंचर हो गया टायर में पंचर होते ही चालक रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा जिसके बाद तेज रफ्तार कैंटर पंचर होने के बाद दूध से भरा टैंकर सड़क के बीचो-बीच पलट गया।

अलीगढ़Jul 03, 2022 / 06:34 pm

Karishma Lalwani

canter.jpg

Canter

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां दूध से भरा एक कैंटर तेज रफ्तार के साथ सड़क पर फर्राटा कर रहा था। लेकिन सामने से आए एक तेज रफ्तार वाहन को बचाने के दौरान टैंकर में पंचर हो गया टायर में पंचर होते ही चालक रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा जिसके बाद तेज रफ्तार कैंटर पंचर होने के बाद दूध से भरा टैंकर सड़क के बीचो-बीच पलट गया। सड़क पर दूध से भरा टैंकर पलटता हुए देख आसपास के ग्रामीण अपने-अपने घरों से हाथों में बर्तन लेकर मौके पर पहुंच गए ओर सड़क पर पलटे पड़े टैंकर से निकल रहे दूध की लूट मचानी शुरू कर दी। सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और दूध की लूट करने को लेकर एक दूसरे से खींचतान करते हुए नजर।
उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के अलीगढ़ पलवल हाईवे पर दूध से भरा एक छोटा टैंकर खेरेश्वर धाम मंदिर के पास हाईवे स्थित गांव ताजपुर रसूलपुर के समीप टायर पंचर होने से डिवाइडर पर चढता हुआ रोड पर पलट गया। इसमें चालक चोटिल हो गया, बावजूद इसके वह गाड़ी उठाने के लिए क्रेन लेने चला गया, तभी ताजपुर रसूलसूपुर के बूढे, बच्चे महिला सभी लोग किसी के हाथ में दो दो डिब्बे तो किसी के हाथ में बाल्टी और परात और किसी ने तो बोतलें ताने टेैकर में से हजारों हजार लीटर दूध भर ले गये। अलीगढ़ पलवल हाईवे पर दूध से भरे टैंकर में से ग्रामीणों द्वारा दूध की की जा रही लूट की सूचना इलाका पुलिस को दी गई। जब इसकी जानकारी थाना लोधा पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन जब तक पुलिस पहुंची तब तक ग्रामीणों ने दूध से भरे टैंकर का ढक्‍कन ढीला करके टैंकर को हल्का कर दिया था।

Home / Aligarh / अलीगढ़ पलवल हाईवे पर टायर पंक्‍चर होने से पलटा दूध का टैंकर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो