scriptपु लवामा हमले में शहीदों पर देश में शोक की लहर लेकिन, एएमयू से उठ रही देशद्रोही आवाजें | Pulwama terror attack CRPF soldiers martyred amu student tweet | Patrika News
अलीगढ़

पु लवामा हमले में शहीदों पर देश में शोक की लहर लेकिन, एएमयू से उठ रही देशद्रोही आवाजें

पुलवामा आतंकी हमले के बाद एएमयू के एक छात्र ने ट्वीट पर हाउज द् जैश, ग्रेट सर, बसीम हिलाल नाम के छात्र का है ट्वीट

अलीगढ़Feb 15, 2019 / 02:15 pm

अभिषेक सक्सेना

attack,terror attack, Pulwama, pulwama, pulwama attack, jammu kashmir, jammu kashmir, jammu kashmir atta,jammu kashmir attack, crpf, CRPF,crpf,CRPF team attacked, crpf, grenade attack on CRPF convoy, crpf, CRPF jawans injured, crpf, CRPF latest news, crpf, pulwama, Terrorists attack Pulwama, pulwama, pulwama news, pulwama, pulwama, terror attack in pulwama, pulwama, attack on CRPF Camp in pulwama, pulwama,terrorist attack pulwama, pulwama, Kashmir Pulwama, pulwama, terror attack in pulwama district, pulwama, Terrorists Killed in Pulwama

tweet

अलीगढ़। आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के लिए एक ओर जहां पूरे देश में शोक की लहर है। वहीं अलीगढ़ मुस्लिम यूनीवर्सिटी के एक छात्र ने ट्वीट कर बवाल खड़ा कर दिया है। एएमयू के एक कथित कश्मीरी छात्र ने हमले पर खुशी जाहिर की थी। उसने ट्विटर एकाउंट पर ‘हाउज द् जैश, ग्रेट सर’ लिखा। कथित छात्र की प्रोफाइल के अनुसार उसका नाम बसीम हिलाल है और वह एएमयू का गणित विभाग का छात्र है। तूल पकड़ने के बाद हालांकि छात्र ने थोड़ी ही देर बाद ट्वीट को डिलीट कर दिया है। लेकिन, एएमयू प्रशासन ने इसकी जांच के आदेश दिए हैं।
वीसी से मांगी रिपोर्ट
सांसद प्रवक्ता संदीप चाणक्य ने एएमयू के वीसी से छात्र के बारे में जानकारी मांगी है। उन्होंने आज इस छात्र का एएमयू से संबंध होने या न होने की पुष्टि करने की मांग की है। छात्र की इस हरकत से सुरक्षा एजेंसियां भी हरकत में आ गई हैं। वह उसके अकाउंट को खंगाल उसके बारे में जानकारी जुटाने में लग गई हैं। अखिल भारती विद्यार्थी परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ.पुष्पेंद्र पचौरी ने कहा है कि बसीम हिलाल नाम के व्यक्ति के ट्विटर एकाउंट से इस हमले पर खुशी मनाई गई है। जिसके स्टेटस पर खुद को एएमयू का गणित विभाग का छात्र बताया गया है। मगर कुछ देर बाद ही एकाउंट डिलीट कर दिया गया है। परिषद ने इसकी जांच की मांग करते हुए कहा है कि एएमयू में इस तरह के सपोले भरे पड़े हैं।
भावनाएं भड़काने की साजिश
इस कथित छात्र की ओर से ट्विटर पर डाले गए स्टेटस से छात्रों की भावनाएं को भड़काने की आशंका की बू आती दिखाई दे रही हैं। दरअसल, इस समय एएमयू विवाद जोर पर है। छात्रों का एक गुट भगवा के खिलाफ धरने पर बैठा है। दो दिन पहले ही दोनों गुट आमने-सामने आ गए थे। ऐसे में इस स्टेटस को छात्रों की भावनाओं को भड़काने से जोड़कर देखा जा रहा है। इसको लेकर एएमयू प्रशासन से लेकर पुलिस-प्रशासन तक हरकत में आ गया है। एसएसपी आकाश कुलहरि की ओर से वहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

Home / Aligarh / पु लवामा हमले में शहीदों पर देश में शोक की लहर लेकिन, एएमयू से उठ रही देशद्रोही आवाजें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो