scriptरिंकू सिंह IPL खेलकर अलीगढ़ वापस लौटे, प्रैक्टिस के लिए खेलने गए तो युवा लोग छूने लगे पैर, फोटो हुई वायरल | Rinku Singh returned Aligarh people started touching feet photo viral | Patrika News
अलीगढ़

रिंकू सिंह IPL खेलकर अलीगढ़ वापस लौटे, प्रैक्टिस के लिए खेलने गए तो युवा लोग छूने लगे पैर, फोटो हुई वायरल

Rinku Singh Photo Viral: आईपीएल खेलने के बाद रिंकू सिंह अपने घर अलीगढ़ वापस गए। उसके बाद वे प्रैक्टिस के लिए मैदान में गए तभी युवा क्रिकटर उनके पैर छूते हुए दिखे।
 
 

अलीगढ़May 29, 2023 / 11:05 pm

Sonali Kesarwani

Rinku Singh Photo Viral
Rinku Singh Photo Viral: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में रिंकू अलीगढ़ में प्रैक्टिस करने के लिए जब मैदान पर जाते हैं तो वहां मौजूद छोटे क्रिकेटर रिंकू के पैर छूकर उन्हें प्रणाम करने लग जाते हैं, ऐसे में केकेआर का यह क्रिकेटर हैरान रह जाता है और उन बच्चों से पैर न छूने को कहता है। इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। और अब तक काफी लोग इसे शेयर भी कर चुके है।
Rinku Singh Photo Viral
माता- पिता के साथ तस्वीर किया शेयर
रिंकू सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर माता- पिता के साथ तस्वीर शेयर किया है। इस बार आईपीएल में रिंकू की बल्लेबाजी देख कर पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है कि यह क्रिकेटर जल्द ही भारतीय टीम की ओर से खेलेगा। हरभजन ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा था,‘भारतीय टीम की कैप जल्द ही रिंकू के सिर पर होगी। वह प्रेरणादायी खिलाड़ी है.. वह आज जहां है वहां पहुंचने के लिए उसने बेहद कड़ी मेहनत की है। अपने ऊपर यह विश्वास रखने के लिए उसे पूरा श्रेय जाता है.. उसका यात्रा जीवन का एक सबक है और सभी युवा बच्चों को उससे सीखना चाहिए.’।

Home / Aligarh / रिंकू सिंह IPL खेलकर अलीगढ़ वापस लौटे, प्रैक्टिस के लिए खेलने गए तो युवा लोग छूने लगे पैर, फोटो हुई वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो