scriptइंस्पेक्टर के बाद सिपाही ने रिश्तेदार की नाबालिग बेटी को सुनसान जगह ले जाकर बनाया हवस का शिकार | soldier raped relative's minor daughter | Patrika News

इंस्पेक्टर के बाद सिपाही ने रिश्तेदार की नाबालिग बेटी को सुनसान जगह ले जाकर बनाया हवस का शिकार

locationअलीगढ़Published: May 08, 2022 04:39:38 pm

Submitted by:

lokesh verma

बुलंदशहर जिले में डायल 112 पर तैनात एक सिपाही ने अपने रिश्तेदार की 16 वर्षीय नाबालिग बेटी से दुष्कर्म की वारदात को अंजमा दिया है। पुलिस ने खाकी पर दाग लगाने वाले आरोपी सिपाही को गिरफ्तार करते हुए पॉस्को एक्ट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है।

soldier-raped-relative-s-minor-daughter.jpg

इंस्पेक्टर के बाद सिपाही ने रिश्तेदार की नाबालिग बेटी को सुनसान जगह ले जाकर बनाया हवस का शिकार।

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में इंसपेक्टर द्वारा नाबालिग से बलात्कार का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब अलीगढ़ जिले के अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव में पुलिसकर्मी ने एक नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला है। नाबालिग से बलात्कार की घटना के बाद पुलिस ने पॉस्को एक्ट समेत आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करते गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभाव से सिपाही को निलंबित कर दिया है।
जानकारी के अनुसार, यूपी के ललितपुर में इंस्पेक्टर के द्वारा नाबालिग से दुष्कर्म की घटना के बाद अब अलीगढ़ जिले में भी खाकी को शर्मसार करते हुए एक सिपाही ने रिश्तेदारी में आई नाबालिग से दुष्कर्म किया है। मामला अलीगढ़ कोतवाली अतरौली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां यूपी पुलिस के एक सिपाही ने अपने रिश्तेदार की नाबालिग बेटी के साथ शुक्रवार की रात दुष्कर्म किया। पीड़िता के परिवार ने पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें- हथियारों के शौकीन ध्यान दें… अब इन लोगों को सरेंडर करने होंगे लाइसेंस, तैयार की जा रही सूची

छुट्‌टी पर घर आया था सिपाही

बताया जा रहा है कि सिपाही छुट्टी पर अपने गांव आया था। इसी गांव में आरोपी सिपाही के अन्य रिश्तेदार भी रहते हैं। उन्हीं रिश्तेदारों में से एक के घर दूसरे जिले में रहने वाली रिश्तेदार की 16 वर्षीय बेटी भी आई थी। उसी दौरान आरोपी सिपाही ने 16 वर्षीय किशोरी को घर ले जाने के बहाने सुनसान रास्ते पर ले जाकर दुष्कर्म किया। किशोरी ने विरोध किया, लेकिन आरोपी सिपाही नहीं माना। किशोरी ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई, जिसके बाद परिजनों ने केस दर्ज कराया।
यह भी पढ़ें- पहले अपने जिगरी दोस्त का सर कलम किया फिर पहनाएं अपने कपड़े, जानें क्यों

पुलिस अधिक्षक ने किया निलंबित

आपको बताते चलें कि नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोपी सिपाही इस वक्त बुलंदशहर जिले में डायल 112 पर तैनात है। गिरफ्तारी के बाद उसे शनिवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जिसके बाद न्यायालय ने जेल भेज दिया। वहीं मामले की सूचना मिलते ही बुलंदशहर पुलिस अधीक्षक ने आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो