scriptसौतेले बाप ने बेटी से किया दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया | Step Father Raped Daughter And Shoot Video | Patrika News
अलीगढ़

सौतेले बाप ने बेटी से किया दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया

महिला का आरोप है कि पति ने एक अश्लील वीडियो क्लिपिंग भी बना रखी है जिसे दिखाकर ही वह बेटी को डरा धमका रहा है।

अलीगढ़Apr 21, 2018 / 07:27 pm

अमित शर्मा

अलीगढ़। बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने का मामला सामने आया है, जहां सौतेले बाप पर अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। जिसकी शिकायत पीड़िता की मां ने एसपी क्राइम से की है, वहीं एसपी क्राइम ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी सौतेले पिता की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं।
ये है मामला

थाना ऊपरकोट क्षेत्र के मानिक चौक की रहने वाली एक महिला ने अपने दूसरे पति पर बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है जिसकी शिकायत लेकर पीड़िता अपनी बेटी के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। एसएसपी की अनुपस्थिति में एसपी क्राइम आशुतोष द्विवेदी को लिखित शिकायत देकर बताया कि उसका दूसरा पति मुकेश (काल्पनिक नाम) उसकी बेटी पर पिछले काफी समय से गलत नजर रख रहा था और मौका पाते ही बेटी के साथ गलत हरकत करने का प्रयास करता था इसलिए काफी दिनों से वह हम मां बेटी को नशीला पदार्थ खिलाकर सुला दिया करता था और उसके बाद मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म करता था। दो दिन पहले जब बेहोशी की हालत में आंखें खुली तो मुकेश मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने मुझे धमकाते हुए कहा कि अगर तुम ने इसकी शिकायत की तो मैं तेरी बेटी को बदनाम कर दूंगा। मैंने इसका वीडियो बना लिया है
अश्लील क्लिप बना कर करता रहा ब्लैकमेल

महिला ने बताया कि करीब 15 वर्ष पूर्व उसने अपने पहले पति को तलाक दे दिया था। करीब 10 वर्ष पूर्व ऊपरकोट के मानिक चौक के एक व्यक्ति से शादी कर ली थी। शादी के बाद उससे एक बेटा है। पहले पति से उसके पास एक 15 साल की बेटी है। दूसरे पति ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ डरा-धमका कर दुष्कर्म किया। पिछले करीब कई महाने से यह सिलसिला लगातार चला आ रहा है। विरोध करने पर दूसरा पति बेटी को मारता-पीटता है। महिला ने बताया कि शुक्रवार की रात पति देर रात में कमरे में आया और पास में सो रही बेटी को मुंह बंद कर जबरन दूसरे कमरे में ले गया फिर उससे जोर जबरदस्ती करने लगा। बेटी की चीख पुकार पर उसकी आंख खुल गई और वह कमरे में पहुंची तो पति बेटी से दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा था। विरोध करने पर उसने मां-बेटी दोनों के साथ मारपीट की और धमकी देकर घर से निकाल दिया। महिला का आरोप है कि पति ने एक अश्लील वीडियो क्लिपिंग भी बना रखी है जिसे दिखाकर ही वह बेटी को डरा धमका रहा है।
मामले में एसपी क्राइम आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि एक महिला द्वारा शिकायत दी गई है जिसमें बताया कि उसके पति ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है जिसकी शिकायत पर संबंधित थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।

Home / Aligarh / सौतेले बाप ने बेटी से किया दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो