scriptअलीगढ़ में आॅटो का किराया न देने वाले पुलिसकर्मी को दौड़ा—दौड़ाकर पीटा, वर्दी फाड़ी | Traffic Police not pay auto rent passanger beat uniform torn in Aligar | Patrika News
अलीगढ़

अलीगढ़ में आॅटो का किराया न देने वाले पुलिसकर्मी को दौड़ा—दौड़ाकर पीटा, वर्दी फाड़ी

— तालानगरी के गांधी पार्क थाना क्षेत्र स्थित दुबे का पड़ाव का मामला।

अलीगढ़Oct 11, 2021 / 12:00 pm

arun rawat

Traffic Policeman

ट्रैफिक पुलिसकर्मी को पीटता युवक

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को आॅटो का किराया न देने और युवक को थप्पडत्र मारना महंगा पड़ गया। युवक ने पुलिसकर्मी को दौड़ा—दौड़ाकर पीटा। इतना ही नहीं उसकी वर्दी तक फाड़ दी। मौके पर पहुंची सिविल पुलिस ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बचाया।
यह भी पढ़ें—

महंगाई डायन खाय जात है…सुबह का नाश्ता करना भी हुआ महंगा

दुबे का पड़ाव का मामला
पूरा मामला अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के दुबे पड़ाव चौराहे के पास का है। यहां देर रात्रि एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी रवि आॅटो में बैठकर आया था। उनके पास यात्री सौरव भी आॅटो में सवार थे। दुबे के पड़ाव पर उतरने के बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी चल दिया तो पीछे बैठे यात्री सौरव ने रुपए देने के लिए कहा। इस पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने यात्री सौरव के थप्पड़ मार दिया जिससे उनके मुंह से खून निकल आया। इसी बात को लेकर यात्री सौरव ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की।
यह भी पढ़ें—

मिट्टी की ढाय में दबकर एक मासूम बच्ची की मौत, चार गंभीर


दौड़ा—दौड़ाकर पीटा
सरेराह पुलिसकर्मी को पिटता देख लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। इस दौरान युवक ने पुलिसकर्मी को दौड़ा—दौड़ाकर पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिपाही को बचाया। मारपीट में यात्री और सिपाही रवि कुमार घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। सिपाही के साथ मारपीट की सूचना पर डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस फोर्स कम थी,जबकि भीड़ की संख्या अधिक थी। भीड़ का आक्रोश देख पुलिस कर्मी सिपाही को बचाने के बजाय उल्टे पांव भाग लिए। लैपर्ड कर्मी भी मूकदर्शक बने रहे।

Home / Aligarh / अलीगढ़ में आॅटो का किराया न देने वाले पुलिसकर्मी को दौड़ा—दौड़ाकर पीटा, वर्दी फाड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो