scriptपीएम मोदी को लेकर इस भाजपा विधायक ने कह दी ऐसी बात कि पार्टी में मची खलबली | UP BJP MLA Charged Big Allegation on PM Narendra Modi | Patrika News
अलीगढ़

पीएम मोदी को लेकर इस भाजपा विधायक ने कह दी ऐसी बात कि पार्टी में मची खलबली

चुनाव नज़दीक है ऐसे में भाजपा विधायक द्वारा अपनी ही सरकार के प्रधानमंत्री पर ऐसा आरोप लगाया है कि सुनने वाले हैरान रह गए।

अलीगढ़Jan 30, 2019 / 12:34 pm

अमित शर्मा

BJP MLA

भाजपा विधायक ने मंच से पीएम नरेंद्र मोदी पर लगाया ऐसा आरोप कि पार्टी में मच जाएगी खलबली

अलीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उन्ही की पार्टी के विधायक ने निशाना साधा है। इगलास से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक ने एक कार्यक्रम के दौरान सार्वजनिक तौर पर गंभीर आरोप लगा दिया है। चुनाव नज़दीक है ऐसे में भाजपा विधायक द्वारा अपनी ही सरकार के प्रधानमंत्री पर ऐसा आरोप लगाना कहीं न कहीं अपनी सरकार से असुंतष्टि दर्शाता है। भाजपा विधायक के इस बयान ने विरोधियों को प्रधानमंत्री पर हमला करने का एक और मौका दे दिया है।
PM Modi
जोश में होश खो बैठे विधायक

दरअसल अलीगढ़ की विधानसभा इगलास से भाजपा विधायक राजवीर सिंह दिलेर उज्ज्वला योजना के तहत ग्रामीण गरीब महिलाओं के लिए गैस कनेक्शन वितरण करने के लिए मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। जिसमें मंच से संबोधित करते हुए इतने लीन हो गए अपनी ही पार्टी से चुने हुए देश के प्रधानमंत्री पर गंभीर आरोप मढ़ दिया, कहा ‘मैं कभी जातिवाद की राजनीति नहीं करता, जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री करते हैं’। मैं यह नहीं देखता कि हिंदू कौन है, मुसलमान कौन है। ऐसा नहीं है कि मुसलमान सोचते हैं कि बीजेपी आएगी तो मुसलमान भाइयों पर अत्याचार करेगी, भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास चाहती है। हर जाति हर और हर मजहब का आदमी हमारी पार्टी के लिए बराबर है। कामकाज में कोई भी भेदभाव नहीं करती।
चुनाव नजदीक आ रहे हैं और आप लोगों को निर्णय लेना है कि किसकी सरकार चुननी है।

Home / Aligarh / पीएम मोदी को लेकर इस भाजपा विधायक ने कह दी ऐसी बात कि पार्टी में मची खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो