scriptइस दिग्गज खिलाड़ी ने चुना IPL 2023 के टॉप 5 बैट्समैन का नाम, यूपी के तीन युवा खिलाड़ियों का नाम शामिल | virender sehwag select top 5 batsman rinku singh and yashasvi jayswal | Patrika News
अलीगढ़

इस दिग्गज खिलाड़ी ने चुना IPL 2023 के टॉप 5 बैट्समैन का नाम, यूपी के तीन युवा खिलाड़ियों का नाम शामिल

IPL 2023: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तूफानी बल्लेबाज विरेंद्र सहवाने ने आईपीएल 2023 के टॉप 5 बैट्समैन नाम चुना है। इस लिस्ट में यूपी के इन तीन स्टार प्लेयर्स का नाम शामिल है।

अलीगढ़May 27, 2023 / 09:39 pm

Shivam Shukla

virender sehwag Top 5 Batter

virender sehwag Top 5 Batter

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग का 16 वां सीजन अपने समापन की ओर है। इस सीजन में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन से कई दिग्गजों समेत दर्शकों का दिल जीत लिया है। ऐसे में पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल 2023 के अपने टॉप-5 बैट्समैन का नाम चुना है। वीरेंद्र सहवाग की इस सूची में यूपी के भी दो खिलाड़ियों का नाम सुमार है। जिन्होंने आईपीएल के इस सीजन में अपनी काबलियत का लोहा मनवाया है। पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने अपनी इस लिस्ट में मूल रुप से भदोही जिले के रहने वाले जशस्वी जायसवाल और अलीगढ़ के रहने वाले रिंकू सिंह को भी जगह दी है। वहीं हैरान करने वाली बात ये है कि उन्होंने इन टॉप 5 बल्लेबाजों में विराट कोहली और शुभमन गिल नाम नहीं शामिल किया है।
क्रिकबज पर बातचीत के दौरान विरेंद्र सहवाग ने टॉप बल्लेबाजों में पहला नाम रिंकू सिंह का लिया। रिंकू सिंह ने यश दयाल के ओवर में 5 छक्के लगाकर कोलकाता को जीत दिलाई थी। अपनी इस पारी के बाद से रिंकू सिंह सुर्खियों में आए थे।

दूसरे नंबर पर सहवाग ने CSK के बेहतरीन बल्लेबाज शिवम दूबे का नाम रखा है। सहवाग उनके छक्के मारने की स्टाइल से काफी प्रभावित हुए हैं।

सहवाग की इस लिस्ट में 3 स्थान पर राजस्थान रॉयल की टीम के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का नाम है। जिनके बारे में सहवाग ने कहा “तीसरा पिक मेरा ओपनर है।”
वहीं चौथे नंबर की बात करें तो इस लिस्ट में सहवाग ने मुंबई इंडियंस के तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार का नाम शामिल है। उन्होंने आईपीएल में शानदार कमबैक किया है। सूर्यकुमार यादव मूल रुप से यूपी के गाजीपुर जिले के रहने वाले हैं।
अगर पांचवें स्थान की बात करें तो इस लिस्ट में केवल एक विदेशी खिलाड़ी का नाम शामिल है। बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के फिनिशर हेनरी क्लासेन को जगह दी गई है।

Home / Aligarh / इस दिग्गज खिलाड़ी ने चुना IPL 2023 के टॉप 5 बैट्समैन का नाम, यूपी के तीन युवा खिलाड़ियों का नाम शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो