scriptदवा के बहाने पति के साथ आई पत्नी ने ससुराल लौटने से किया इंकार, बोली प्रेमी संग पहले ही कर चुकी हूं शादी… | wife denied to return in-laws house aligarh news in hindi | Patrika News
अलीगढ़

दवा के बहाने पति के साथ आई पत्नी ने ससुराल लौटने से किया इंकार, बोली प्रेमी संग पहले ही कर चुकी हूं शादी…

बुखार आने पर पत्नी को साथ लेकर दवा लेने आया था पति। दो महीने पहले ही हुआ था दोनों का विवाह।

अलीगढ़Oct 23, 2017 / 02:10 pm

suchita mishra

wife denied to return with husband

wife denied to return with husband

अलीगढ़। जिले के गंगीरी कस्बे में पति—पत्नी के बीच हंगामा लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया। यहां बाजार में पति बार बार पत्नी से घर चलने के लिए कहता रहा, तो पत्नी तेज आवाज में इंकार करती रही, बोली ससुराल नहीं अब मायके जाउंगी। शोर सुनकर आसपास के लोग भी इकट्ठे हो गए। जब बात ज्यादा बढ़ गई तो पत्नी ने खुलासा किया कि वो पहले ही अपने प्रेमी के साथ शादी कर चुकी है। अब उसी के साथ रहेगी। यह सुन पति और वहां जमा लोग हैरान रह गए।
ये है पूरा मामला
दरअसल थाना गंगीरी के गांव टोडरपुर निवासी विजय कुमार की दो महीने पहले ही शादी हुई थी। रविवार को बुखार होने पर पत्नी को साथ लेकर गंगीरी कस्बे में दवा लेने आया था। दवा लेने के बाद विजय ने जब पत्नी से चलने के लिए कहा तो पत्नी ने इंकार कर दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच तनातनी होने लगी। पत्नी के न मानने पर उसने डांट लगाकर पत्नी को साथ चलने के लिए कहा, तो भरे बाजार में अकड़ते हुए पत्नी बोली कि वो मायके जा रही है और अब वहीं रहेगी।
विवाद बढ़ता देख काफी संख्या में लोग जमा हो गए। धीरे—धीरे मामला इतना बढ़ गया कि थाने तक जा पहुंचा। थाने में ही पत्नी ने बताया कि मायके में उसकी पहले ही पड़ोस के एक युवक से शादी हो चुकी है। उसके घर वालों ने जबरन उसकी दूसरी शादी करवाई थी। इसलिए अब वो अपने पहले पति के साथ ही रहना चाहती है। यह सुनकर पति और ससुरालीजनों के होश उड़ गए। वे सभी उसके घर वालों को दूसरी शादी करने के लिए बुरा भला कहने लगे। फिलहाल पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचित कर बुलाया है। मायके वालों के आने के बाद ही युवती को उनके हवाले किया जाएगा।

Home / Aligarh / दवा के बहाने पति के साथ आई पत्नी ने ससुराल लौटने से किया इंकार, बोली प्रेमी संग पहले ही कर चुकी हूं शादी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो