scriptशादी का वादा निभाने के लिए मृत प्रेमी की फोटो संग फेरे लेगी महिला, निमंत्रण पत्र छपवाकर रिश्तेदारों को भेजा न्योता, जानिए मामला! | woman will marry with dead lover take pheras with photo fulfil pledge | Patrika News
अलीगढ़

शादी का वादा निभाने के लिए मृत प्रेमी की फोटो संग फेरे लेगी महिला, निमंत्रण पत्र छपवाकर रिश्तेदारों को भेजा न्योता, जानिए मामला!

 
प्रेमी की मौत के बाद उसके प्यार को नहीं भुला पा रही है महिला। वचन निभाने के लिए लिया ये फैसला।

अलीगढ़Nov 04, 2019 / 01:13 pm

suchita mishra

marriage

marriage

अलीगढ़। अतरौली में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है। हर जगह इस प्रकरण की चर्चा है। यहां एक महिला ने अपने वचन को पूरा करने के लिए मृत प्रेमी की फोटो के साथ फेरे लेकर उससे शादी करने का फैसला किया है। महिला ने आठ नवंबर को कस्बे के उत्तमगढ़ी स्थित बड़े महादेव मंदिर में शादी करने का फैसला लिया है। इसके लिए शादी का निमंत्रण पत्र भी तैयार करके अपने रिश्तेदारों और परिचितों को भेज दिया है।
शादी के लिए अटल है महिला
करीब 37 वर्षीय कविता वर्मा के पति दीपक वर्मा निवासी ब्रह्मनपुरी की मौत वर्ष 2017 में हो गई थी। महिला चार बच्चों की मां है। पति की मौत के कुछ माह बाद उसके ब्रह्मनपुरी निवासी 26 वर्षीय प्रेमी सौरभ वर्मा की भी मौत हो गई। प्रेमी की मौत का गम महिला दो साल बाद भी कम नहीं कर पायी है। कविता का कहना है कि वो और सौरभ आपस में एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। दोनों ने साथ जीने मरने की कसम खायी थी। लेकिन सौरभ कसम को पूरा करने से पहले ही दुनिया से रुखसत हो गए। अब वो सौरभ को दिए वादे को निभाएगी और उसकी तस्वीर के साथ शादी करेगी।
महिला का कहना है कि उसे जमाने की कोई फिक्र नहीं है। पति की मौत के बाद वो अपना जीवन प्रेमी के साथ खुशी खुशी बिताना चाहती थी, लेकिन ये संभव नहीं हो सका। अब वो उसके जाने के बाद अपनी कसम को पूरा करेगी। इसके लिए वो अटल है।
यह भी पढ़ें

ट्रेन में फौजी ने युवतियों से की छेड़छाड़, विरोध करने पर टीटी को पीटा



कार्ड में प्रीतिभोज, फेरे और विदाई के कार्यक्रम
महिला ने अपनी शादी के लिए पर्चानुमा निमंत्रण कार्ड भी छपवाया है। कार्ड में आठ नवंबर को शादी की तिथि निर्धारित की गई है। कार्यक्रम स्थल में बड़ा महादेव मंदिर का पता है। दोपहर में प्रीतिभोज, शाम में बारात का स्वागत, रात में फेरे और अगले दिन विदाई का कार्यक्रम है। विनीत में आप और हम जबकि दर्शनाभिलाषी में तीन नाम लिखे हैं।

Home / Aligarh / शादी का वादा निभाने के लिए मृत प्रेमी की फोटो संग फेरे लेगी महिला, निमंत्रण पत्र छपवाकर रिश्तेदारों को भेजा न्योता, जानिए मामला!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो