scriptएएमयू कैंपस में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या | Youth shot himself at aligarh muslim university AMU campus | Patrika News
अलीगढ़

एएमयू कैंपस में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या

एएमयू का छात्र नहीं था युवक, घटना से पहले उसके साथ दिखी एक लड़की

अलीगढ़Feb 14, 2018 / 08:12 am

मुकेश कुमार

युवक का शव
अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में मंगलवार को उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक युवक ने खुद को गोली मार ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना थाना सिविल लाइन क्षेत्र के एएमयू कैंटीन के पास डक प्वाइंट की है। मृतक के पास मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान रोहित कुमार के रूप में हुई। वो बिजनौर के अफजलगढ़ का रहने वाला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया है। उसके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

घटना से पहले साथ दिखी लड़की
पुलिस के अनुसार युवक के पास तमंचा और एक कारतूस भी मिला है। मृतक युवक रोहित एएमयू का छात्र नहीं था, फिर भी एएमयू में वो किससे मिलने आया था, ये सवाल बना हुआ है। बताया गया है कि घटना से पहले रोहित के साथ एक लड़की भी थी। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। पुलिस पता करने की कोशिश कर रही है कि घटना के पीछे कही प्रेम प्रसंग का मामला तो नहीं है। कयास लगाया जा रहा है कि कहीं रोहित ने एकतरफा प्रेम में असफल होने पर खुद को गोली मार ली हो।

हरिद्वार में करता था प्राइवेट नौकरी
एएमयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष फैजुल हसन ने बताया कि एएमयू कैंपस में यह घटना दोपहर बाद हुई। रोहित कुमार नाम के युवक ने एएमयू कैंपस में घुसकर खुद को गोली मार ली। सिर में गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के पास मिले दस्तावेज के आधार पर रोहित ने हाईस्कूल तक पढ़ाई की थी। वो हरिद्वार में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब कर रहा था। बताया गया है कि रोहित कुमार अलीगढ़ में शादी समारोह में आया हुआ था, लेकिन एएमयू में किससे मिलने आया था, इसका पता नहीं चल पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो