scriptएमपी में बड़ा हादसा-नदी में बस गिरने से 3 की मौत, 25 घायल | Big accident in MP - 3 Death, 25 injured as bus falls in river | Patrika News
अलीराजपुर

एमपी में बड़ा हादसा-नदी में बस गिरने से 3 की मौत, 25 घायल

3 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। वहीं करीब 7 बच्चों सहित कुल 25 लोग घायल हुए हैं,

अलीराजपुरJan 02, 2022 / 11:00 am

Subodh Tripathi

bus.jpg
अलीराजपुर. मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में रविवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया है, जिसमें करीब 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। वहीं करीब 7 बच्चों सहित कुल 25 लोग घायल हुए हैं, जिनका समीपस्थ अस्पताल में उपचार चल रहा है, मौके पर पुलिस प्रशासन की टीम ने पहुंचकर राहत कार्य शुरू कर दिए हैं।

जानकारी के अनुसार खंडवा-बड़ौदा स्टेट हाईवे पर रविवार सुबह एक यात्री बस अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई, बस नदी में गिरने के साथ ही करीब 3 यात्रियों की मौत हो गई, वहीं बस में सवार दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं, जिनमें करीब सात बच्चे शामिल हैं, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में पहुंचाया गया।

जानकारी के अनुसार अलीराजपुर-छोटा उदयपुर बस अलसुबह एक नाले में गिर गई है, इस बस में अधिकतर श्रमिक वर्ग के लोग सवार थे, हादसे के बाद बस का ड्रायवर फरार हो गया है।

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1477503952773992448?ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम ने की आर्थिक मदद की घोषणा
अलीराजपुर हादसे पर दु:ख व्यक्त करते हुए सीएम शिवराजसिंह चौहान ने आर्थिक मदद की घोषणा की है, जिसके तहत मृतक को 4-4 लाख रुपए का आर्थिक संबल और घायलों को उचित सहायता दी जाएगी।
https://twitter.com/CMMadhyaPradesh/status/1477501321469063175?ref_src=twsrc%5Etfw
यह था मामला-
यात्रियों से भरी बस रविवार अलसुबह करीब 5.45 बजे खंडवा-बड़ौदा स्टेट हाईवे पर चांदपुर गांव के समीप बस पुलिया से नदी में जा गिरी। इस हादसे में दंपती और एक साल के मासूम की मौत हो गई है। वहीं बस में सवार करीब 25 से अधिक लोग घायल हुए हैं, बताया जाता है कि बस में करीब 42 यात्री सवार थे। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
एसडीओपी श्रद्धा सोनकर के अनुसार रविवार सुबह करीब 5.45 बजे चांदपुर के समीप चालक को झपकी लगने से बस पुलिया से मेलाखोदरा नदी में जा गिरी। सूचना मिलते ही टीम मौके पर जा पहुंची। घायलों को बाहर निकालकर एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस के अनुसार बस में 42 लोग सवार थे। जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने पति-पत्नी और एक साल के बालक को मृत घोषित कर दिया है।

Home / Alirajpur / एमपी में बड़ा हादसा-नदी में बस गिरने से 3 की मौत, 25 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो