scriptआलीराजपुर से पलायन कर गए मतदाताओं को गुजरात जाकर करेंगे प्रोत्साहित | Encourage voters who will flee from Alirajpur by visiting Gujarat | Patrika News
अलीराजपुर

आलीराजपुर से पलायन कर गए मतदाताओं को गुजरात जाकर करेंगे प्रोत्साहित

कलेक्टर ने तीन दल को किया रवाना, तीनों दल गुजरात के देवभूमि द्वारका, जामनगर, राजकोट, जूनागढ़, पोरबंदर, अमरेली, सुरेंद्र नगर एवं मोरबी में आलीराजपुर जिले से पलायन कर गए ग्रामीणों से संपर्क करके उन्हें 19 मई मतदान दिवस को मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

अलीराजपुरMay 15, 2019 / 05:47 pm

राजेश मिश्रा

Alirajpur election campaign

आलीराजपुर से पलायन कर गए मतदाताओं को गुजरात जाकर करेंगे प्रोत्साहित

आलीराजपुर. लोकसभा निर्वाचन के तहत मतदाता जनजागरूकता के लिए जिले के ऐसे मतदाता जो पलायन पर गुजरात गए हैं, उन मतदाताओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने एवं मतदान के महत्व की जानकारी देने के लिए जिले के 16 कर्मचारियों के तीन दल गुजरात के 8 जिलों में आलीराजपुर के ग्रामीणों को जनजागरूक करने का कार्य करेंगे। यह कार्य 17 मई तक गुजरात के विभिन्न जिलों में किया जाएगा। उक्त मतदाता जनजागरूकता दलों को गुजरात के लिए रवाना किया गया। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी शमीमुद्दीन ने इन तीनों दलों को कलेक्टोरेट परिसर से हरी झंडी दिखाकर गुजरात के लिए रवाना किया। इस अवसर पर जिला पंचायत सीइओ एवं स्वीप नोडल अधिकारी राजेश जैन, स्वीप आईकान सुधीर जैन सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारीगण उपस्थित थे। उक्त तीनों दल गुजरात के देवभूमि द्वारका, जामनगर, राजकोट, जूनागढ़, पोरबंदर, अमरेली, सुरेंद्र नगर एवं मोरबी में आलीराजपुर जिले से पलायन कर गए ग्रामीणों से संपर्क करके उन्हें 19 मई मतदान दिवस को मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।
दल में इन्हें किया शामिल
इस अवसर पर कलेक्टर ने उक्त दलों के सदस्यों को निर्देश दिए कि वे जिले के ग्रामीणों को अधिक से अधिक संख्या में मतदान दिवस पर जिले में आगमन का आह्वान करें ताकि अधिक से अधिक व्यक्ति अपने मताधिकार का उपयोग कर सकें। उक्त दल के प्रभारी एससी मंडलोई उपयंत्री सोंडवा, जेपी शर्मा उच्च श्रेणी शिक्षक जोबट एवं बोदरसिंह जमरा जनशिक्षक सोंडवा बनाए गए हैं। इसमें सदस्य ताराचंद्र बड़ोले, राजकुमार चतुर्वेदी, मोहनसिंह जमरा, निशांत कोठारे, गोपाल गोयल, राजेंद्र चौबे, रूपसिंह मंडलोई, सुमीत अत्रे, जुवानसिंह तोमर, जगेसिंह सेमलिया, निस्तार कलेश एवं प्रभुदयाल बामनिया को शामिल किया गया है।
मतदान दलों को वितरित होने वाली सामग्री के सेट तैयार
आलीराजपुर. लोकसभा निर्वाचन के तहत मतदान के लिए मतदान दलों को वितरित होने वाली निर्वाचन सामग्री के सेट एवं अन्य प्राथमिक उपचार किट संबंधी सामग्री के सेट तैयार हो चुके हैं। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी शमीमुद्दीन के मार्गदर्शन एवं निर्देशानुसार मतदान दलों को निर्वाचन आयोग द्वारा प्रदाय सामग्री सेट बनाकर वितरित की जाएगी। उक्त सामग्री के सेट तैयार करने की कार्रवाई पूर्ण की गई। इसका अवलोकन कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया। उन्होंने इस संबंध में आवश्यक निर्देश
भी दिए। उल्लेखनीय है कि निर्वाचन आयोग द्वारा लोकसभा निर्वाचन संपन्न कराए जाने के लिए विभिन्न प्रकार की स्टेशनरी, दस्तावेजीकरण के लिए सामग्री, विभिन्न प्रकार के लिफाफे आदि के सेट बनाकर तैयार किए गए हैं, जो मतदान दलों को सामग्री वितरण के समय दिए जाएंगे। सामग्री के साथ प्राथमिक उपचार किट भी प्रदान की जाएगी।

Alirajpur Election campaign

Home / Alirajpur / आलीराजपुर से पलायन कर गए मतदाताओं को गुजरात जाकर करेंगे प्रोत्साहित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो