हम राजनीति करने वाले लोग नहीं, हमारा उद्देश्य है सेवा : सांसद डामोर

हम राजनीति करने वाले लोग नहीं, हमारा उद्देश्य है सेवा : सांसद डामोर

Rajesh Mishra | Updated: 04 Jun 2019, 05:38:07 PM (IST) Alirajpur, Alirajpur, Madhya Pradesh, India

नवनिर्वाचित सांसद का भाजपा जिला कार्यालय में स्वागत

आलीराजपुर. मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने 5 माह बीत गए हैं, लेकिन पंचायत की सभी योजनाएं बद पड़ी हैं, खातों में पैसे नहीं होने से ग्रामीण बेरोजगार हो गए हैं, वहीं आदिवासी हजार-दो हजार रुपए के लिए भटक रहा है, क्योंकि उसके पास काम नहीं है। किसानों को उनकी उपज का सही दाम नहीं मिल रहा है, मुख्यमंत्री कन्यादान योजना में कांग्रेस अब तक एक शादी भी नहीं करवा पाई है, केवल झूठे वादे कर कांग्रेस सत्ता में आई है जिसका उद्देश्य केवल राजनीति करना है जबकि भाजपा का उद्देश्य सेवा करना है। यह बात रतलाम-झाबुआ संसदीय क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद गुमानसिंह डामोर ने जिला भाजपा कार्यालय पर आयोजित स्वागत सम्मान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही। इस अवसर पर आलीराजपुर के पूर्व विधायक नागरसिंह चौहान, जोबट के पूर्व विधायक माधोसिंह डावर, भाजपा जिलाध्यक्ष किशोर शाह, भाजपा नेता भदू भाई पचाया भी मंचासीन थे।
सांसद डामोर ने कहा, भाजपा सरकार में हमारे द्वारा गरीबों को बिजली, पानी, सडक़, शिक्षा के साथ किसानों को उपकरण बांटे व 12 हजार हैंडपंप खोदे, कुएं बनवाए और अन्य 50 हजार हैंडपंप का टारगेट हमें मिला है। केंद्र की मोदी सरकार द्वारा पक्के मकान, गैस चूल्हा, आयुष्मान योजना के तहत पंजीयन करवाए गए। हम कांग्रेस की तरह राजनीति नहीं करते, हमारा उद्देश्य गरीबों की सेवा करना है। इस दौरान उन्होंने समस्त भाजपा सरपंचों, जपं सदस्य, जिपं सदस्य व भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा, कांग्रेस की सरकार से डरने की बात नहीं है, मैं कार्यकर्ताओं के लिए लडूंगा, आम आदमी के हित में कार्य करूंगा, साथ ही कांग्रेस द्वारा किए गए वादों को पूरा कराने के लिए मैं स्वयं आपके साथ धरने पर बैठूंगा।
पेयजल समस्या से अवगत करवाया
स्वागत भाषण देते हुए पूर्व विधायक नागरसिंह चौहान ने कहा, कांग्रेस की सरकार झूठे वादों पर बनी है, इसलिए जनता ने कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में ठुकरा दिया। उन्होंने कहा, कांग्रेस ने 10 दिन में कर्जा माफ करने का वादा किया था, लेकिन अब तक किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ है, जिससे किसानों में आक्रोश है। चौहान ने कहा, बेरोजगार भत्ता दिए जाने के झूठे वादे में आकर प्रदेश के युवाओं ने कांग्रेस को वोट तो दे दिया लेकिन बेरोजगारी भत्ता न मिलने से अब वे ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। इस दौरान पूर्व विधायक चौहान ने सांसद डामोर को क्षेत्र की पेयजल समस्या से अवगत करवाया एवं कांग्रेस के सरपंचों व कार्यकर्ताओं को बांटे गए मोटर-पंपों की जांच करवाने की मांग की। साथ ही कहा, पुलिस प्रशासन की नाक के नीचे शराब का अवैध धंधा चल रहा है, उस पर कार्रवाई करने के बजाय पुलिस शादी के आयोजन के लिए एक-दो पेटी शराब लेकर जा रहे लोगों को परेशान कर रही है।
संगठन जो कहेगा उस अनुसार दो में से एक पद का त्याग करूंगा -सांसद डामोर
आलीराजपुर. भाजपा संगठन मुझे जो निर्देश देगा, मैं उस अनुसार कार्य करते हुए सांसद या विधायक दोनों में से कोई एक पद का त्याग करूंगा। भाजपा संगठन ने ही पहले मुझे विधायक का चुनाव लडऩे के निर्देश दिए। संगठन के आदेश को मैंने शिरोधार्य किया और जनता ने मुझे विधायक के रूप में चुना। भाजपा संगठन द्वारा मुझे गत लोकसभा चुनाव में सांसद प्रत्याशी घोषित करते हुए इसका चुनाव लड़वाया गया। उस आदेश का मैंने पालन किया और लोकसभा चुनाव लड़ा। जनता ने मुझे 6 माह मे सांसद के रूप में भी चुन लिया। अब संगठन जो निर्देश देगा उस अनुसार मैं दोनों में से एक पद का त्याग करूंगा। यह बात क्षेत्रीय सांसद गुमानसिंह डामोर ने जिला भाजपा कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में कही।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned