आतंकवाद नहीं रोका तो पाकिस्तान का पानी रोक देंगे: गडकरी

आतंकवाद नहीं रोका तो पाकिस्तान का पानी रोक देंगे: गडकरी

Reena Sharma | Publish: May, 16 2019 04:37:32 PM (IST) Alirajpur, Alirajpur, Madhya Pradesh, India

तपती धूप में भी 5 घंटे तक सभा सुनने जमे रहे ग्रामीण, बंगाल विवाद के चलते नहीं आए अमित शाह

आलीराजपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए हमेशा से ही देश सर्वोपरी है, कोई भी समझौता देश के हितों के विरूद्ध नहीं किया जा सकता। यह भाव भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के 2014 में सरकार गठन के बाद से ही रहे हैं। हमने हमारे पड़ोसियों से हमेशा अच्छे संबंध बनाने की कोशिश की है, लेकिन हठधर्मी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया, उसका खामियाजा उसे पिछले 2 बार के घटनाक्रमों के बाद उठाना पड़ा है। हमारा स्पष्ट मत है कि यदि पाकिस्तान आतंकवाद नहीं रोकता है तो आने वाले समय में मोदी जी के नेतृत्व में बनने वाली सरकार पाकिस्तान का पानी रोक देगी।

यह बात केंद्रीय सडक़ परिवहन मंत्री नितीन गडकरी ने बुधवार को स्थानीय टंकी ग्राउंड पर भाजपा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर के पक्ष में आयोजित आमसभा में कही। गडकरी ने कहा केंद्र की सरकार के द्वारा जहां एक ओर गरीबों के लिए आयुष्मान योजना से लेकर, पक्के मकान, गैस चुल्हे दिए गए हंै , वहीं भारत के विकास का जो रोडमेप तैयार किया है, उसमें देश में चारों ओर बनने वाले रोड प्रोजेक्ट को प्राथमिकता दी है, जिससे देश के छोटे से छोटे हिस्से में विकास की भागीदारी सुनश्चित हो सके।

कर्ज माफी के वादे क्यों हैं अधूरे

आमसभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि राहुल गांधी विधानसभा चुनाव के पहले मप्र में आए थे और तब उन्होंने कहा था कि किसानों के 2 लाख तक के कर्जे माफ होंगे। लेकिन आज किसानों के कर्जे माफ नहीं हुए बल्कि उन्हें पैसा जमा करने के लिए नोटिस भेेजे जा रहे हैं। कांग्रेस की सरकार बेसाखियों पर टीकी सरकार है। कांग्रेस ने जनता का गुमराह कर वोट ले लिए लेकिन उनके द्वारा किए गए वादे को पूरा नहीं किया। मुख्यमंत्री कमलनाथ जनता को बताएं कि कर्ज माफी का वादा क्यों अधूरा है।

नहीं आए अमित शाह

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आलीराजपुर आगमन को लेकर नगर मे व्यापक उत्साह देखने को दिखा लेकिन बंगाल में घटे घटनाक्रम के चलते ऐन मौके पर उनके ना आने की खबर मिलते ही लोग मायूस हो गए। हांलाकि संगठन के द्वारा ताबड़तोड़ व्यवस्था करते हुए केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी से संपर्क साधा , जिसके बाद गडकरी नागपुर से दिल्ली इंदौर होते हुए आलीराजपुर करीब शाम 4.45 बजे पहुंचे। मंच पर आते ही उन्होंने बंगाल की घटनाक्रम की जानकारी लोगों को दी और इस घटना की निंदा की। साथ ही रास्ता देख रहे ग्रामीणजनो से उन्होंने माफी भी मांगी की उन्हें काफी इंतजार करना पड़ा।

केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का मंच पर भाजपा प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर, भाजपा जिलाध्यक्ष किशोर शाह, पूर्व विधायक नागरसिंह चौहान, माधोसिंह डावर व अन्य नेताओं ने साफा पहनाकर व तीर कमान भेंटकर स्वागत किया। इस दौरान मंच पर झाबुआ रतलाम लोकसभा प्रभारी तपन भोमिक, छोटा उदयपुर सांसद रामसिंह भाई, सनखेड़ा के विधायक अभयसिंह तड़वी, छोटा उदयपुर के पूर्व विधायक शंकर राठवा, कवाट के पूर्व विधायक जयंती भाई, भदूभाई पचाया, जिपं अध्यक्ष अनिता चौहान सहित अनेक नेतागण मौजूद थे। संचालन भाजपा जिला मीडिया प्रभारी हितेन्द्र शर्मा ने किया। आभार आजमसिंह अवास्या ने माना।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned