scriptएक ही परिवार के दो युवकों की हत्या | The murder of two youths of the same family | Patrika News
अलीराजपुर

एक ही परिवार के दो युवकों की हत्या

aalकट्ठीवाड़ा-ध्याना मार्ग की घटना

अलीराजपुरJun 17, 2019 / 12:35 am

अर्जुन रिछारिया

aa

एक ही परिवार के दो युवकों की हत्या

कट्ठीवाड़ा. ग्राम पंचायत कवछा में क_ीवाड़ा- ध्याना मार्ग पर दो युवकों की नृशंस हत्या से सनसनी फैल गई। एक ही परिवार को दो युवकों के मर्डर की सूचना गांव में पहुंची तो अफ रा-तफरी का माहौल बन गया। हालांकि यह नहीं पता चला है कि हत्या किसने और क्यों की।
सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ईश्वर सिंह पुलिस बल के साथ क_ीवाड़ा- ध्याना मार्ग स्थित घटनास्थल पर पहुंचे। जगह को जांच के लिए सील किया। अस्थायी बेरिकेड्स लगाकर उस क्षेत्र को आम जनता के लिए बंद कर दिया। पुलिस जांच में मृतकों की शिनाख्त राजू पिता रामसिंह और वेस्ता पिता रमला के रूप में हुई है। दोनों युवक ग्राम पंचायत इंडलावाट के जूना क_ीवाड़ा के पटेल फलिए के निवासी हैं। दोनों एक ही परिवार के थे। मृतक के पिता के अनुसार दोनों कल शाम 6 बजे के करीब घर से बाजार जाने के लिए निकले थे एवं आठ बजे के बाद दोनों ही युवकों के मोबाइल बंद हो गए थे। दोनों युवक गुजरात से मजदूरी कर 6-7 दिन पहले ही गांव लौटे थे।
पुलिस के साथ आम जनता ने भी लाशों की शिनाख्ती के लिए आलीराजपुर से आ रहे एसपी विपुल श्रीवास्तव एवं उनके साथ आने वाले फॉरेंसिक एक्सपर्ट का इंतजार किया। एसपी श्रीवास्तव ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का समय रात का लग रहा है, आगे पोस्टमॉर्टम के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। घटना की जनकारी देते हुए थाना प्रभारी ईश्वर सिंह ने बताया कि हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है, दोनों युवकों के गले पर वार किया गया। इससे प्रतीत होता है जैसे दोनों ही युवकों भगा कर मारा गया है ,क्योंकि दोनों की मोटरसाइकिल सड़क से करीब बीस मीटर दूर खड़ी पाई गई, जबकि एक लाश मोटरसाइकिल से साठ मीटर एवं दूसरी 92 मीटर दूर पाई गई।
दोहरे हत्याकांड की खबर गांव में फैली वैसे लोगों का जमावड़ा शुरू हो गया। हर कोई इस बात चर्चा कर रहा था कि बहुत नृशंस हत्या की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो