ग्राम विकास के परिणाम आने वाले समय में दिखेंगे : विधायक

ग्राम विकास के परिणाम आने वाले समय में दिखेंगे : विधायक

Rajesh Mishra | Updated: 12 Jun 2019, 05:53:36 PM (IST) Alirajpur, Alirajpur, Madhya Pradesh, India

बैठक : विधायक ने ग्राम सचिवों को अधूरे निर्माण कार्य पूरे करने के दिए निर्देश

आलीराजपुर. आप जनता को भ्रमित करते हैं कि संबंधित योजनाएं बंद हो गई हैं। आप हमें बताएंं कि योजनाएं बंद करने के किसी के पास आदेश हैं। जनता को भ्रमित करने का काम बंद करें और जनहित को देखते हुए ग्रामीणों को लाभ दिलाएं। मप्र सरकार ग्रामों के विकास के लिए कटिबद्ध है। विकास के लिए मुख्यमंत्री प्रयासरत हैं जिसके परिणाम आने वाले समय मे दिखाई देंगे। यह बात क्षेत्रीय विधायक मुकेश पटेल ने स्थानीय जनपद पंचायत में ग्राम सचिवों की बैठक के दौरान कही। इस दौरान उन्होंने सभी सचिवों से अधूरे निर्माण कार्य की जानकारी ली और जल्द ही उसे पूर्ण करने के निर्देश दिए।

बैठक में विधायक पटेल ने कहा, आप-हम सब जनता के सेवक हैं। सरपंच और विधायक तो 5 साल का होता है। जनता को काम समझ आता है तो जनता वापस कुर्सी पर बैठाती है। आप सब सरकारी कर्मचारी हैं, आप हमेशा के लिए हैं तो आम जनता के हित में काम करें। उसका ध्यान रखकर सभी काम करो। किसी के साथ भेदभाव न करें। पहले आपने जो कर लिया कोई बात नहीं, अब आप सबको साथ लेकर सबका काम करना चाहिए। विधायक पटेल ने सचिवों से आह्वान किया है कि पंचायत के अधूरे काम हैं, इस महीने के अंदर तक पूरा करें। इस दौरान पटेल ने सचिवों से कन्यादान योजना के अंतर्गत जानकारी मांगी और लाभार्थी लोगों के जल्द ही फॉर्म भरने के निर्देश देते हुए कहा, जल्द से जल्द लाभार्थी लोगों का फॉर्म भरा जाए। बैठक में अनुपस्थित रहने वाले सचिवों को कारण बताओ नोटिस जारी के निर्देश सीईओ को दिए।
प्रभारी मंत्री बघेल आज आएंगे
आलीराजपुर . नर्मदा घाटी विकास एवं पर्यटन विभाग मंत्री तथा जिले के प्रभारी मंत्री सुरेंद्रसिंह बघेल 13 जून को जिले के दौरे पर रहेेंगे। बघेल सुबह 11.00 बजे तलावड़ी से प्रस्थान कर आलीराजपुर सर्किट हाउस पर पहुंचेंगे। दोपहर 12.30 बजे जिला योजना समिति की बैठक लेंगे। बैठक के बाद विधानसभा क्षेत्र आलीराजपुर और जोबट के एक-एक ग्राम में जलाभिषेक अभियान, दस्तक अभियान एवं स्कूल चलो अभियान की समीक्षा करेंगे। इसके बाद वे शाम 6.00 बजे आलीराजपुर से तलावड़ी के लिए प्रस्थान करेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned