scriptबोरवेल ने ली एक और बच्चे की बलि, मौत को नहीं हरा पाया मासूम विजय | Unsuccessful Resque 5 year old kid Vijay death fell down in borewell | Patrika News
अलीराजपुर

बोरवेल ने ली एक और बच्चे की बलि, मौत को नहीं हरा पाया मासूम विजय

करीब साढ़े 5 घंटे बाद रेस्क्यू टीम ने मासूम को बोरवेल के गड्ढे से निकाला, अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित ।

अलीराजपुरDec 12, 2023 / 10:20 pm

Shailendra Sharma

alirajpur_1.jpg

एक दुखद खबर है..मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में बोरवेल के गड्ढे में गिरे 5 साल के मासूम बच्चे को नहीं बचाया जा सका है। 5 साल का मासूम बच्चा विजय खेलते खेलते खुले पड़े बोरवेल के गड्ढे में गिर गया था। घटना करीब 4 बजे की थी और घटना के बाद तुरंत सूचना मिलते ही कलेक्टर सहित रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई थी। तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु किया गया और मासूम विजय को कुछ घंटों की मेहनत के बाद बाहर तो निकाला गया लेकिन जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौत को नहीं हरा पाया विजय
अलीराजपुर के समीपस्थ गांव खंडाला के डाबरी फलिया में मंगलवार की शाम करीब 4 बजे पांच साल के मासूम विजय के बोरवेल के गड्ढे में गिरने से हड़कंप मच गया । सूचना मिलते ही कलेक्टर सहित प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु किया। करीब साढ़े 5 घंटे की मशक्कत के बाद रेस्क्यू टीम ने विजय को बोरवेल के गड्ढे से बाहर निकाला और तुरंत जोबट अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन अस्पताल में विजय की जांच करने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। विजय करीब 20-25 फीट पर गड्ढे में फंसा हुआ था। बताया गया है कि जिस बोरवेल के गड्ढे में मासूम विजय गिरा था उसे एक थैले से ढंका गया था। यहां ये भी बता दें कि बीते कुछ दिनों में मध्यप्रदेश में बोरवेल के गड्ढे में गिरने से मासूम बच्चे की मौत की ये दूसरी घटना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो