scriptउर्मिला राज्य शालेय एथलेटिक्स के लिए चयनित | Urmila selected for state school athletics | Patrika News
अलीराजपुर

उर्मिला राज्य शालेय एथलेटिक्स के लिए चयनित

Alirajpur News : एथलेटिक्स प्रतियोगिता मिनी वर्ग में गोला फेंक में दूसरा स्थान, इंदौर में होने वाली स्पर्धा में करेंगी प्रतिनिधित्व

अलीराजपुरOct 11, 2019 / 05:36 pm

राजेश मिश्रा

उर्मिला राज्य शालेय एथलेटिक्स के लिए चयनित

उर्मिला राज्य शालेय एथलेटिक्स के लिए चयनित

आलीराजपुर. जिला खेल परिसर में आयोजित विभागीय राज्य एथलेटिक्स प्रतियोगिता मिनी वर्ग में सर प्रताप शा.उत्कृष्ट विद्यालय की कक्षा 9वीं की छात्रा उर्मिला अमरसिंह गोला फेंक में द्वितीय स्थान प्राप्त करते हुए शालेय राज्य के लिए चयनित हुई है। वहीं कक्षा 9वीं की राधा मोहनसिंह ने भी 400 मीटर दौड़ में तृतीय स्थान पर प्राप्त किया है। उर्मिला अमरसिंह इंदौर में होने वाली शालेय राज्य एथलेटिक्स में भाग लेंगी। इसी तरह से संस्था के कक्षा 11वीं के भारत दिलीप और अरुण देसिंह डिंडोरी में आयोजित विभागीय राज्य स्तरीय कबड्डी बालक जूनियर वर्ग के लिए चयनित हुए है।
इसके अतिरिक्त उत्कृष्ट विद्यालय के अंतर्गत जिला खेल परिसर के मिनी वर्ग के छात्रों में अश्विन धानका 400 मीटर दौड़ में प्रथम, आजम डुमा 200 मीटर दौड़, हर्डल्स में प्रथम वीरेंद्र सबरिया, ऊंची कूद, लम्बी कूद में प्रथम महेश भेरू, 100 मीटर दौड़ में प्रथम रविन्द्र डुंगरसिंह, गोलाफेंक में प्रथम अरविंद धानका, ऊंची कूद 200 मीटर दौड़ में द्वितीय चेतन मना, 600 मीटर दौड़ में प्रथम संजय इडला, गोला फेंक में द्वितीय अल्पेश दलसिंह, लंबी कूद में द्वितीय कमलेश केरू, 400, 600 मीटर दौड़ में द्वितीय और प्रकाश करमसिंह रिले दौड़ मे प्रथम रहे। ये सभी इंदौर में शालेय राज्य एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भाग लेंगे। संस्था की खेल शिक्षिका संगीता भावसार ने बताया, खिलाडिय़ों की इस उपल्बधि पर संस्था के प्राचार्य संजय परवाल और सहायक आयुक्त मीना मंडलोई ने शुभकामनाएं देते हुए इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।
पॉलीथिन व सिंगल यूज प्लास्टिक के दुष्परिणाम बताए
आलीराजपुर. पटेल पब्लिक स्कूल में गत दिवस विजयादशमी का पर्व हर्ष, उल्लास और आनंद से मनाया गया। इस अवसर पर प्लास्टिक मुक्त भारत पर आधारित रावण का पुतला बनाया गया, जिसमें आतिशबाजी एवं अनार द्वारा छात्रों का भरपूर मनोरंजन किया गया। रावण दहन के साथ-साथ छात्रों को पॉलीथिन एवं सिंगल यूज प्लास्टिक के दुष्परिणामों से अवगत कराया गया। नर्सरी से लेकर द्वितीय तक के छात्रों एवं सीनियर सेकंडरी क्लास के छात्रों ने पर्व का आनंद उठाया। इस अवसर पर समस्त अध्यापक एवं स्टाफ उपस्थित था।

Home / Alirajpur / उर्मिला राज्य शालेय एथलेटिक्स के लिए चयनित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो