scriptबमबाजी करने वाला 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, तमंचा व बाइक बरामद | 25 thousand prized criminal arrested in Allahabad News In Hindi | Patrika News
प्रयागराज

बमबाजी करने वाला 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, तमंचा व बाइक बरामद

धूमनगंज थाने में दर्ज आठ मामलों में आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं

प्रयागराजJun 10, 2018 / 09:20 am

sarveshwari Mishra

Arrested

गिरफ्तारी

इलाहाबाद. शहर के धूमनगंज थाना और क्राइम ब्रांच की टीम के लिए सर दर्द बन चुके अपराधी को विष्णापुरी कालोनी के पास से कई जानलेवा हमले समेत आठ मामलों का वांछित शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद किया।
एसपी सिटी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि शुक्रवार रात धूमनगंज थाने के एसएसआई शैलेष सिंह गश्त पर थे। पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़ा गया अपराधी साहिबा उर्फ मो. इसराईल मरियाडीह थाना धूमनगंज है। जबकि उसका एक साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया। पूछताछ के दौरान साहिबा ने बताया कि वसीम निवासी गयासउद्दीनपुर थाना धूमनगंज है जिसके साथ मिलकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देता था।
फरार वसीम की तलाश जारी है। साहिबा के खिलाफ झूंसी थाना सहित शहर के अलग अलग थानों में अब तक आठ आपराधिक मुकदमें दर्ज है। जानलेवा हमला, लूट, डकैती सहित कई संगीन वारदातों को अंजाम दे चुका है। वह कुछ वर्षो से फरार था। उसकी तलाश की जा रही थी।
दर्ज हैं 8 मुकदमें

पूछताछ में पता चला कि साहिबा पर धूमनगंज थाने में आठ मुकदमे दर्ज हैं। इनमें से दो मुकदमे जानलेवा हमले के हैं। पुलिस ने बताया कि साथी मो. वसीम और इमरान मुर्गी के साथ 20 मार्च 2018 को गया सुद्दीनपुर निवासी नूरजहां व उसके परिवार पर फायरिंग की थी। ठीक आठ दिन बाद एक बार फिर नूरजहां, जो तब अपने भाई के घर थी, व उसके परिवार पर घर में घुसकर हमला किया था। पुलिस का कहना है कि साहिबा लूट के भी चार मामलों में नामजद है। उसका फरार साथी वसीम भी शातिर अपराधी है।
स्वाट टीम प्रभारी राकेश कुमार ने धूमनगंज थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार वर्मा को सूचना दिया कि कुछ शातिर लुटेरे मरियाडीह में मौजूद है। सूचना पर राजेश कुमार वर्मा अपने हमराही एसएसआई शैलेश कुमार सहित पूरी टीम के साथ पहुंचे और गिरफ्तार किया। पकड़े गये आरोपी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने 25 हजार का इनाम घोषित किया है।

Home / Prayagraj / बमबाजी करने वाला 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, तमंचा व बाइक बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो