scriptमहिलाओं पर बढते यौन हिंसा पर अधिवक्ताओं ने की बैठक | Advocates Meeting on Harassment and Crime against Women | Patrika News
प्रयागराज

महिलाओं पर बढते यौन हिंसा पर अधिवक्ताओं ने की बैठक

बैठक में “मानवाधिकार और महिलाओं पर बढ़ती यौन हिंसा; राज्य की भूमिका” ‘विषय पर गहन चिंतन किया गया।

प्रयागराजDec 12, 2019 / 10:17 am

रफतउद्दीन फरीद

Patrika

पत्रिका

प्रयागराज. महिलाओं पर बढ़ती यौन हिंसा को लेकर ऑल इंडिया लायर्स यूनियन इलाहाबाद हाईकोर्ट इकाई ने बुधवार को एक बैठक में “मानवाधिकार और महिलाओं पर बढ़ती यौन हिंसा; राज्य की भूमिका” ‘विषय पर गहन चिंतन किया गया। उपस्थित अधिवक्ताओं ने महिलाओं के प्रति बढ़ते हिंसक व्यवहार और उनके साथ हो रहे यौन अत्याचार की कड़े शब्दों में निंदा की।
राज्य सरकार को इस संबंध में जागरूक होकर और प्रभावी कदम उठाने के लिए जिलाधिकारी प्रयागराज को 18 दिसंबर को एक ज्ञापन सौंपा जाएगा। तथा उनसे मांग की जाएगी कि महिलाओं की सुरक्षा उनकी शिक्षा सामाजिक सुरक्षा आदि के संबंध में सरकार के स्तर से प्रभावी कदम उठाए जाए। बैठक की अध्यक्षता एडवोकेट राम कुमार गौतम ने की तथा संचालन एडवोकेट आशुतोष कुमार तिवारी ने किया। बैठक में विजय चंद श्रीवास्तव, सुनीता शर्मा, कोमल पाठक आर बी वर्मा, हेमंत शर्मा आर के गौतम, अरविंद कुमार राय, रमेश चंद्र यादव, मनोज कुमार , बीएन पांडे राजेश कुमार पटेल और आशुतोष कुमार तिवारी उपस्थित थे।
By Court Correspondence

Home / Prayagraj / महिलाओं पर बढते यौन हिंसा पर अधिवक्ताओं ने की बैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो