scriptमाफिया मुख्तार की मौत के बाद मुख्यमंत्री आवास पर हुई बड़ी बैठक, डीजीपी और एडीजी एलओ भी मौजूद | After death of Mafia Mukhtar big meeting at Chief Minister's residence | Patrika News
प्रयागराज

माफिया मुख्तार की मौत के बाद मुख्यमंत्री आवास पर हुई बड़ी बैठक, डीजीपी और एडीजी एलओ भी मौजूद

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद पूरे प्रदेश के पुलिस प्रशासन को सतर्कता के निर्देश दिए गए। वहीं मुख्यमंत्री आवास पर बड़ी बैठक भी बुलाई गई।

प्रयागराजMar 28, 2024 / 11:41 pm

Krishna Rai

mukhtar_1.jpg
वृहस्पतिवार की रात माफिया मुख्तार अंसारी को जेल में ही अचानक हार्ट अटैक आया और उसे एंबुलेंस से बांदा मेडिकल कालेज ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान माफिया ने दम तोड़ दिया। मुख्तार की मौत की सूचना मिलते ही पूरे प्रदेश के पुलिस प्रशासन को हाई अलर्ट पर रखा गया। वहीं माफिया की मौत के बाद लखनऊ में मुख्यमंत्री कार्यालय पर बड़ी बैठक बुलाई गई। जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ डीजीपी प्रशांत कुमार और एडीजी ला एंड आर्डर अमिताभ यश भी मौजूद रहे। इस दौरान मुख्यमंत्री आवास से निर्देश जारी किया गया कि हर घटनाक्रम पर पैनी नजर रखें और कहीं भी कोई अप्रिय घटना न होने पाए।
प्रदेश के सभी जिलों के डीएम और एसएसपी को भी दिए गए निर्देश
मुख्तार अंसारी की मौत के बाद ही लखनऊ से सभी जिलों के डीएम और एसएसपी को निर्देश जारी किए गए और पूरी तरह से सतर्क रहने को कहा गया। सीएम को ओर से जारी निर्देश में कहा गया कि हर हाल में शांति व्यवस्था बरकरार रखी जाय।

Home / Prayagraj / माफिया मुख्तार की मौत के बाद मुख्यमंत्री आवास पर हुई बड़ी बैठक, डीजीपी और एडीजी एलओ भी मौजूद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो