scriptमुख्तार की मौत के बाद मऊ, गाजीपुर, आजमगढ़ और बलिया सहित कई जिलों में हाईअलर्ट, सोशल मीडिया पर निगरानी बढ़ी | After Mukhtar's death, high alert in many districts Mau, Ghazipur | Patrika News
प्रयागराज

मुख्तार की मौत के बाद मऊ, गाजीपुर, आजमगढ़ और बलिया सहित कई जिलों में हाईअलर्ट, सोशल मीडिया पर निगरानी बढ़ी

माफिया मुख्तार की बीमारी से मौत के बाद पूर्वांचल के कई जिलों में पुलिस ने अलर्ट घोषित कर दिया है।

प्रयागराजMar 29, 2024 / 12:37 am

Krishna Rai

mafia_mukhtar_1.jpg
प्रयागराज। बांदा के मेडिकल कॉलेज में बृहस्पतिवार को इलाज के दौरान माफिया मुख्तार की मौत के बाद शुक्रवार को पूर्वांचल को हाईअलर्ट पर रखा गया है। यहां के मऊ, आजमगढ़, गाजीपुर और बलिया समेत कई जिलों में धारा १४४ लागू कर दी गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस अधिकारियों को सख्ती से स्थिति पर नियंत्रण रखने के निर्देश दिए हैं।
सेक्टर स्कीम के तहत अधिकारियों ने इलाकों को बांटा
पूर्वांचल के सभी प्रमुख जिलों में माफिया मुख्तार के समर्थक किसी प्रकार का हंगामा न करे, इसके लिए पुलिस चौकन्ना हो गई है। आजमगढ़ के एडिशन एसपी चिराग जैन ने बताया कि सेक्टर स्कीम के तहत पुलिस काम कर रही है। सेक्टर में इंस्पेक्टर, जोन में सीओ और सुपर जोन में एडिशन एसपी को व्यवस्था निगरानी की जिम्मेदारी दी गई है। इस दौरान पुलिसकर्मी भ्रमणशील रहेंगे। भीड़ नहीं होने दी जाएगी। गाजीपुर और मऊ में क्यूआरटी क्विक रिस्पांस टीम लगातार लोगों के बीच बनी रहेगी।
सोशल मीडिया पर पुलिस की पैनी नजर
पूर्वांचल में सोशल मीडिया पर निगरानी बढ़ा दी गई है। अधिकारी भ्रामक और झूठे पोस्ट करने वालों को तत्काल गिरफ्तार कर रहे हैं। सादे वस्त्रों में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। आईटी और साइबर के जानकारों को अलग से कंट्रोल रूम में बैठाया गया है।

Home / Prayagraj / मुख्तार की मौत के बाद मऊ, गाजीपुर, आजमगढ़ और बलिया सहित कई जिलों में हाईअलर्ट, सोशल मीडिया पर निगरानी बढ़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो